Latest MP News : नई हाईटेक आईटी सेल मंत्रालय में देगी तकनीकी सहयोग

MP News : GAD ने मंत्रालय में नई हाईटेक आईटीसेल गठित की है यह सेल उच्च स्तरीय तकनीकी सहयोग प्रदान करेगी। समस्त कक्षों के लिए बनाई गई आईटी सेल में मनीष हाडा और अब्दुल आसिफ को सलाहकार बनाया गया है।

MP News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. सामान्य प्रशासन विभाग ने मंत्रालय में नई हाईटेक आईटीसेल गठित की है यह सेल उच्च स्तरीय तकनीकी सहयोग प्रदान करेगी। विभाग के समस्त कक्षों के लिए बनाई गई आईटी सेल में मनीष हाडा और अब्दुल आसिफ को सलाहकार बनाया गया है। इसके अलावा सहायक प्रोग्रामर महेश जोशी रहेंगे और सहायक ग्रेड तीन हितेन्द्र उदय भी इस सेल में शामिल किए गए है।

यह सेल सामान्य प्रशासन विभाग अंतर्गत उच्च स्तरीय तकनीकी सहयोग प्रदान करेगी और पूर्णकालिक संस्थागत व्यवस्था के संचालन के लिए तकनीकी सहयोग प्रदान करेगी और विभाग की शखाओं में किसी तरह की दिक्कत या समस्या आने पर उनका निराकरण करेगी।

इस हाईटेक आईटी सेल का नियंत्रण सामान्य प्रशासन विभाग कक्ष नौ के अधीन रहेगा। यह सेल मंत्रालय में इंटरनेट नेटवर्क, लेन, कम्प्यूटर सॉफ्टवेयर के संचालन में आने वाली तकनीकी बाधाओं को भी दूर करने का काम करेगी। इससे मंत्रालय में सामान्य प्रशासन विभाग में आने वाली फाइलों का मूवमेंट तेज होगा। समय पर काम होंगे और योजनाओं का संचालन और तेज होगा।

Related Articles

Back to top button