MP Breaking News : स्ट्रीट लाइट्स बंद होने से कोलार की कॉलोनियों में छाया अंधेरा

MP Breaking : कोलार की गलियों में लगी स्ट्रीट लाइटें बीते एक हफ्ते से नहीं जल रही हैं। इसके चलते सर्वधर्म कॉलोनी, मंदाकिनी कॉलोनी, शिर्डीपुरम, दामखेड़ा आदि क्षेत्रों के रहवासियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

MP Breaking : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. कोलार उपनगर की गलियों में लगी स्ट्रीट लाइटें बीते एक हफ्ते से नहीं जल रही हैं। इसके चलते सर्वधर्म कॉलोनी, मंदाकिनी कॉलोनी, शिर्डीपुरम, दामखेड़ा आदि क्षेत्रों के रहवासियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

नागरिकों का कहना है कि सर्दी के सीजन में अंधेरा जल्दी हो जाता है। ऐसे में सड़कों पर पसरा अंधेरा और अधिक परेशानी बढ़ा देता है। सड़कों पर अंधेरे के कारण दुर्घटनाएं बड़ गई हैं। चोरी का भी भय बना रहता है। चूंकि कोलार की गलियों के अंदर सड़कें बहद खराब है। गड्ढे और ऊंची-नीची सड़कों के कारण दो पहिया वाहन चालक अक्सर दुर्घटना ग्रस्त हो रहे हैं।

कॉलोनी के अंदर अंधेरा लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। इस संबंध में कई बार नागरिक निगम के कॉल सेंटर में शिकायत दर्ज करवा चुके हैं। इसके बावजूद कोई सुनवाई नहीं हो रही। नागरिक बताते हैं कि शाम को सड़क पर पसरे अंधेरे के कारण घर के बाहर तक टहलना मुश्किल हो गया है।

सड़क पर इतना अंधेरा रहता है कि जमीन में चलने वाले जीव जंतु तक नजर नहीं आते। ऐसे में यदि किसी जहरीले जीव से खतरा बना रहता है। एडीसी चंद्र प्रताप गोहल का कहना है कि जांच करवा लेते हैं। जहां लाइटें बंद हैं उनको जल्द चालू करवा दिया जाएगा।

कोलार क्षेत्र में 4 घंटे बिजली कटौती

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के अमले द्वारा आज कोलार के त्रिभुवन कॉलोनी से निकले एक नंबर फीडर पर बिजली लाइन से जुड़े काम किए जा रहे हैं। इस वजह से इस फीडर से जुड़े इलाकों में 4 घंटे तक बिजली सप्लाई बंद रखी गई है। क्षेत्र के त्रिभुवन कॉलोनी, कैनाल किनशिप, लाइफ स्टाइल ब्लू सोसायटी और आसपास की कॉलोनियों में बिजली गुल रहेगी। बता दें कि बिजली कंपनी के अमले द्वारा सुपर विजन स्कीम के तहत शहर के अलग-अलग इलाकों में बिजली लाइन से जुड़े काम किए जा रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group