MP News: प्रधानमंत्री मोदी के भोपाल दौरे के लिए तैनात होंगे 4 हजार जवान

Latest MP News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 27 जून को एक दिवसीय दौरे पर भोपाल आ रहे हैं। इस दौरान शहर के कई इलाकों में सुरक्षा को लेकर चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। वह रानी कमलापति रेलवे स्टेशन और लाल परेड मैदान में बूथ विस्तारक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Latest MP News: उज्जवल प्रदेश, भोपाल. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 27 जून को एक दिवसीय दौरे पर भोपाल आ रहे हैं। इस दौरान शहर के कई इलाकों में सुरक्षा को लेकर चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। वह रानी कमलापति रेलवे स्टेशन और लाल परेड मैदान में बूथ विस्तारक कार्यक्रम में शामिल होंगे। उनके लिए लाल परेड मैदान और बीयू में तीन-तीन हैलीपैड बनाए गए हैं।

पीएम के आगमन के एक घंटे पहले से नए शहर के खासकर राजभवन, लालपरेड ग्राउंड से जुड़े मार्गों पर आम ट्रैफिक प्रतिबंधित रहेगा। इसके साथ ही जेल पहाड़ी रोड से बागसेवनिया थाना तिराहा तक का ट्रैफिक भी बंद कर दिया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा अन्य वीवीआईपी और वीआईपी उस दिन राजधानी में मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में एसपीजी, एटीएस, हाकफोर्स के कमांडो, 20 आइपीएस सहित चार हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे।

ALSO READ

पार्टी के कार्यक्रम में होंगे शामिल

पीएम मोदी स्टेट हेंगर से लाल परेड मैदान एवं बीयू पर बने हैलीपैड पर आएंगे। यहां से सड़क मार्ग के जरिए आरकेएमपी एवं भाजपा के कार्यक्रम में शामिल होंगे। पुलिस एवं प्रशासन ने सुरक्षा एवं सहूलियत के लिए लाल परेड मैदान एवं बीयू परिसर में तीन-तीन हैलीपैड बनाए हैं। यहां से वायुसेना के हैलीकाप्टर पीएम को लेकर उड़ान भरेंगे।

MP Breaking News: प्रदेश सरकार वीवीआईपी सुरक्षा के लिए खरीदेगी बुलेट प्रूफ गाड़ियां

Related Articles

Back to top button