MP News : स्कूल की भूमि पर अतिक्रमण से नाराज, छात्र-छात्राओं ने जाम किया स्टेट हाईवे

MP News : छात्र-छात्राओं के प्रदर्शन से दमोह-पन्ना स्टेट हाईवे पूरी तरह से बाधित है। प्रदर्शनकारी छात्र-छात्राओं का आरोप है स्कूल की भूमि पर मुख्य मार्ग में अवैध रूप से दुकानों का निर्माण किया गया है।

MP News : उज्जवल प्रदेश, हटा. शासकीय उत्क्रष्ट विद्यालय सीएम राइज की भूमि पर बड़े पैमाने पर अतिक्रमण किए जाने से नाराज छात्र-छात्राओं का गुस्सा आज प्रशासन के खिलाफ फूट पड़ा। नाराज छात्र-छात्राओं ने दमोह नाके पर चक्का जाम कर प्रदर्शन शुरू किया।

पूरी तरह से बाधित हुआ स्टेट हाईवे

छात्र-छात्राओं के प्रदर्शन से दमोह-पन्ना स्टेट हाईवे पूरी तरह से बाधित है। प्रदर्शनकारी छात्र-छात्राओं का आरोप है स्कूल की भूमि पर मुख्य मार्ग में अवैध रूप से दुकानों का निर्माण किया गया है। इससे यंहा मोड़ पर दुर्घटनाओं की आशंका बनी हुई है। छात्र-छात्राओं ने कहा कि विद्यालय की भूमि पर तलैया के पास बनी मजार का विस्तारीकरण कार्य कर उसे मस्जिद का रूप दिया जा रहा। इस निर्माण कार्य बंद कराया जाए। साथ ही स्कूल परिसर के पास फैले सभी अतिक्रमण को हटाया जाए।

पहले भी विद्यालय प्रबंधन द्वारा जिला कलेक्टर सहित एसडीएम, तहसीलदार को अतिक्रमण हटाने की मांग की गई है, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। लिहाजा आज स्कूली छात्र छात्राओं ने आंदोलन शुरू कर दिया, जो फिलहाल जारी है। छात्र-छात्राओं के प्रदर्शन की सूचना पर हटा थाना पुलिस मौके पर पहुंचा है। छात्र-छात्राओं को समझाइश देकर आंदोलन खत्म कराने की कोशिश जारी है।

Related Articles

Back to top button