MP News : CM शिवराज सिंह करेंगे कलेक्टर, SP, IG-कमिश्नर के साथ वन टू वन चर्चा

MP News : CM शिवराज सिंह जनवरी में कलेक्टर, एसपी, कमिश्नर, आईजी से वीडियो कांफ्रेंसिंग के साथ वन टू वन मीटिंग करेंगे। यह बैठक प्रवासी भारतीय सम्मेलन और जीआईएस समिट के बाद 16 व 17 जनवरी को होगी।

MP News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनवरी में कलेक्टर, एसपी, कमिश्नर, आईजी से वीडियो कांफ्रेंसिंग के साथ वन टू वन मीटिंग करेंगे। यह बैठक प्रवासी भारतीय सम्मेलन और जीआईएस समिट के बाद 16 व 17 जनवरी को होगी।

16 जनवरी को होने वाली बैठक में मुख्यमंत्री चौहान खासतौर पर पेसा नियम के प्रभावी क्रियान्वयन पर चर्चा, मुख्यमंत्री आवासीय भू-अधिकार एवं नगरीय भू-अधिकार योजना के क्रियान्वयन, पीएम आवास ग्रामीण एवं शहरी की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री 17 जनवरी को अधिकारियों के साथ वन टू वन मीटिंग करेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की अध्यक्षता में 16 एवं 17 जनवरी को कमिश्नर्स, कलेक्टर्स, पुलिस महानिरीक्षक, पुलिस अधीक्षक के साथ कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जाएगा। 16 जनवरी को होने वाली वीसी में एजेंडा वाइज संबंधित विभागों के कार्यों की समीक्षा की जाएगी।

वीडियो कांफ्रेंसिंग से की जाने वाली समीक्षा में जल जीवन मिशन, सीएम राईज स्कूलों के संचालन, शिशु मृत्युदर, नवजात शिशु मृत्युदर, मातृ मृत्युदर को कम करने, आयुष्मान भारत निरामयम के कार्यों पर जिला और संभागवार चर्चा की जाएगी।

साथ ही सार्वजनिक वितरण प्रणाली, मुख्यमंत्री कन्या विवाह, निकाह योजना, दिव्यांगजनों को कृत्रिम अंग एवं विभिन्न उपकरण प्रदाय संबंधी योजना में सैचुरेशन, संबल-2 योजना, चिन्हित जिलों की बेस्ट प्रैक्टिसेस का प्रस्तुतिकरण तथा खेलो इंडिया यूथ गेम्स के आयोजन की तैयारियों के विषय पर वीसी के माध्यम से समीक्षा की जाएगी।

Related Articles

Back to top button