MP News: CM डॉ. मोहन यादव बोले – हम सौभाग्यशाली हैं जो अयोध्या में रामलला को विराजते देख रहे

Latest MP News: अयोध्या में भव्य मंदिर में आज भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मीडिया सेंटर में रामधुन का आयोजन किया गया।

  • अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में भाजपा मीडिया सेंटर में मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश संगठन महामंत्री ने रामधुन गाकर स्वच्छता मित्रों को किया सम्मानित
  • प्रभु श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा के साथ पूरे भारत की प्राण-प्रतिष्ठा हो रही रामलला के विराजमान होने के साथ भारत के नव निर्माण की शुरूआत: विष्णुदत्त शर्मा

Latest MP News: उज्जवल प्रदेश, भोपाल. अयोध्या में भव्य मंदिर में आज भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मीडिया सेंटर में रामधुन का आयोजन किया गया। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने मीडिया सेंटर में रामधुन में शामिल हुए और हनुमान चालीसा, रामधुन व राम रक्षास्रोत का पाठ किया।

इसके पश्चात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने सफाई मित्रों को श्रीफल और कंबल देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर प्रदेश शासन के मंत्री विश्वास सारंग, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा, सीमा सिंह जादौन, प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ. राघवेंद्र शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने हनुमान चालीसा का पाठ किया व स्वच्छता मित्रों का सम्मान किया।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि आज 500 सालों से अधिक समय के बाद देश और प्रदेश के लोगों के लिए शुभ घड़ी आई और अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का आजोयन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थित में हुआ। हमारे पूर्वजों ने इसके लिए बड़ा संघर्ष किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि हम यह सब देख पा रहे हैं। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब से देश की कमान संभाली हैं तब से हर दिशा में देश का विकास हो रहा और भारत का दुनिया में नाम हो रहा है। सभी धर्मों के लोग मिलजुलकर आगे बढ़ रहे हैं।

आज से नई इबारत लिखी जाएगी

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि आज से नए भारत की नई इबारत लिखी जा रही है। आज ऐसा कोई व्यक्ति सृष्टि में नहीं होगा जो इस अवसर को निहारना नहीं चाहेगा। देश के सभी धर्मों के लोग इसमें सहयोग कर रहे हैं जो हमारी अनेकता में एकता को दर्शाता है। प्रदेश में भी जगह-जगह आयोजन हो रहे और प्रदेश राम मय हो गया है। आने वाले समय में हम सब मिलकर अयोध्या जाएंगे और रामलला के दर्शन करेंगे।

Also Read: राम लला की पहली झलक से धन्य हुआ जीवन, यहां देखिए फोटो

भारत और पूरी दुनिया के लिए आज ऐतिहासिक दिन: VD शर्मा

राम भजन गाने और सफाई मित्रों को सम्मानित करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि आज पूरी दुनिया के लिए ऐतिहासिक दिन है। पिछले 500 सालों में करोड़ों लोगों के संघर्ष, लंबे इतजार और लाखों लोगों के बलिदान के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पूरे भारत की प्रतिष्ठा हो रही है। अयोध्या में नए भारत के उदय के साथ भारत के नव निर्माण की शुरूआत आज देश के अंदर हो रही है। भारत के लिए रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का शुभ दिन लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हार्दिक अभिनंदन।

भारत और दुनिया के लिए आज गौरवांन्वित होने का दिन

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि प्रभु श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा का दिन भारत और पूरी दुनिया के लिए गौरवांन्वित होने का दिन है। 500 साल पहले जो हुआ था उसकी पीड़ा क्या हुई होगी और आज जो प्राण-प्रतिष्ठा समारोह हो रहा है उसके आनंद के क्षण को बयानों में नहीं बयां किया जा सकता है। आज करोड़ों भारतीय, केवल भारत ही नहीं पूरी दुनिया में रहने वाले भारत के लोग हर्ष और उल्लास में हैं। आज पूरी दुनिया राममय है।

भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता आज रामज्योति जलाकर आनंद मना रहा

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश की अयोध्या ओरछा में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और भाजपा नेतृत्व वहां भी जा रहा है। आज पूरे प्रदेश में पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता मंदिर परिसर की स्वच्छता के साथ भजन-कीर्तन और रामधुन के आयोजन में लगे हैं। हम सब आज राम ज्योति जलाकर दीपावली जैसा उत्सव मनाएंगे। इस आयोजन के लिए भाजपा मीडिया विभाग और आप सभी पत्रकार मित्रों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

इस दौरान कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी जुगल किशोर शर्मा, क्षमा त्रिपाठी, प्रदेश प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी, डॉ. दुर्गेश केसवानी, नेहा बग्गा, मिलन भार्गव, पैनलिस्ट मंजरी जैन, वंदना मारतंड त्रिपाठी, एडव्होकेट सचिन वर्मा, एडव्होकेट गुंजन चौकसे, प्रेम व्यास एवं मीडिया विभाग के सदस्य सत्येन्द्र जैन सहित पार्टी पदाधिकारी, बड़ी संख्या में पत्रकारबंधु और पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Live PM Modi Ram Mandir Speech: प्राण प्रतिष्ठा के बाद पीएम मोदी ने प्रभु श्रीराम से मांगी क्षमा, जाने क्यूँ…

Related Articles

Back to top button