MP News : नगर निगम की वेबसाइट से कई पार्षदों के नाम गायब

MP News : अफसर और कर्मचारियों की लापरवाही के कारण लिस्ट में यह गड़बड़ी हुई है। लिस्ट पर नजर डाले तो वार्ड 80 की पार्षद सुनीता गुड्डू भदौरिया का नाम की जगह पर वार्ड 82 की पार्षद ज्योति मिश्रा का नाम लिखा हुआ है।

MP News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. भोपाल नगर निगम की आॅफिशियल वेबसाइट में पार्षदों की गलत जानकारी साझा की गई है। लिस्ट में उलटे पुलटे नाम लिखे हुए हैं। सबसे अधिक लापरवाही जोन 18 के पार्षदों की लिस्ट में देखने को मिल रही है।

जनसंपर्क विभाग के अफसर और कर्मचारियों की लापरवाही के कारण लिस्ट में यह गड़बड़ी हुई है। लिस्ट पर नजर डाले तो वार्ड 80 की पार्षद सुनीता गुड्डू भदौरिया का नाम की जगह पर वार्ड 82 की पार्षद ज्योति मिश्रा का नाम लिखा हुआ है। वार्ड 81 की पार्षद बबीता डोंगरे है, लेकिन उनका नाम ही गायब है।

उनके नाम की जगह पूर्व पार्षद पवन बोराना का नाम लिखा हुआ है। वहीं वार्ड 82 की पार्षद ज्योति मिश्रा है, लेकिन इनके वार्ड क्रमांक के सामने वार्ड 81 की पार्षद बबीता डोंगरे का नाम लिखा हुआ है। यह देख कर कहना गलत नहीं होगा कि चुनाव के छह माह बाद भी निगम प्रशासन को पार्षदों की कोई सुध नहीं है।

लिस्ट में हुई इस गड़बड़ी के कारण लोग बबीता डोंगरे के बजाए पूर्व पार्षद पवन बोराना को फोन लगा रहे हैं। उधर इस संबंध में पार्षद बबीता डोंगरे ने नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि यह गलत है। लिस्ट को अपडेट किया जाना चाहिए।

Related Articles

Back to top button