MP News: राष्ट्रीय विधायक सम्मेलन मुंबई में 15 जून से, सौ सदस्य मप्र से होंगे शामिल

Latest MP News: राष्ट्रीय विधायक सम्मेलन 15 से 17 जून तक महाराष्ट्र के मुंबई में आयोजित किया जाएगा। इस सम्मेलन में जाने के लिए मध्यप्रदेश से सौ विधायक सदस्यों ने पंजीयन कराया है। ओम बिरला इस राष्ट्रीय सम्मेलन का शुभारंभ करेंगे।

Latest MP News: उज्जवल प्रदेश, भोपाल. राष्ट्रीय विधायक सम्मेलन 15 से 17 जून तक महाराष्ट्र के मुंबई में आयोजित किया जाएगा। इस सम्मेलन में जाने के लिए मध्यप्रदेश से सौ विधायक सदस्यों ने पंजीयन कराया है। ओम बिरला इस राष्ट्रीय सम्मेलन का शुभारंभ करेंगे। मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम ने सम्मेलन के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस सम्मेलन के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सम्मेलन में देशभर की विधानसभाओं में होंने वाले नवाचारों पर भी चर्चा होगी और राज्यों की समस्याओं पर भी मंथन होगा।

उन्होंने कहा कि सम्मेलन में विधानसभा में सभी विचारधारा के सदस्य पहुंचते है। सभी को इसमें आमंत्रित किया गया है। गौतम ने बताया कि पहली बार देश के सभी विधायक एकसाथ एकत्रित हो रहे है। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा में सदस्य विकास के मुद्दे को लेकर चुनकर आते है फिर यहां झगड़े क्यों होते है। उन्होंने कहा कि मतभेद हो सकता है लेकिन मनभेद नहीं होना चाहिए। गौतम ने कहा कि यह गैर राजनीतिक सम्मेलन है। मध्यप्रदेश विधानसभा से अभी इसमें शामिल होंने के लिए सौ से अधिक सदस्यों ने रजिस्ट्रेशन कराया है।

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ का लोकप्रिय हिंदी समाचार पोर्टल, आपके शहर
की ताजा खबरें व रोचक जानकारी के लिए हमारे व्हाट्सप ग्रुप से जुड़े…

Join WhatsApp GroupClick Here
HOME PAGEClick Here

MP News: सायकल वितरण योजना में कहीं लेने वाले नहीं तो कहीं नहीं पहुंच रही सायकलें!

Related Articles

Back to top button