Sehore News: बातचीत से निकाला जाएगा ड्राइवरों की हड़ताल का हल – उप मुख्यमंत्री शुक्ल

Latest Sehore News: नए वर्ष के पहले दिन मध्य प्रदेश के उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने प्राचीन गणेश मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि नए साल पर मंदिर में पूजा करता हूं। प्रार्थना की है मप्र विकास की ऊंचाइयों पर पहुंचे।

Latest Sehore News: उज्जवल प्रदेश, सीहोर. नए वर्ष के पहले दिन मध्य प्रदेश के उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने प्राचीन गणेश मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि नए साल पर मंदिर में पूजा करता हूं। प्रार्थना की है मप्र विकास की ऊंचाइयों पर पहुंचे। भगवान गणेश अपनी कृपा बरसाए।

उप मुख्‍यमंत्री ने मध्‍य प्रदेश में ड्राइवरों की हड़ताल और प्रदर्शन को लेकर कहा कि बातचीत करके इसका हल निकाला जाएगा। चर्चा के दौरान उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश के साथ ही मध्यप्रदेश भी तेजी से विकास कर रहा है।

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में देश और प्रदेश सभी आवश्यक संसाधनों का विस्तार हुआ है और नागरिकों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिल रही हैं। उन्होंने विंध्य क्षेत्र के विकास के संबंध में कहा कि विन्ध्य में विकास की अपार संभावनाएं हैं। विकास के लिए सभी आवश्यक संसाधन उपलब्ध हैं। आने वाले समय में विन्ध्य क्षेत्र एक विकसित क्षेत्र के रूप में दिखाई देगा। इस अवसर पर कलेक्टर प्रवीण सिंह एवं एसपी मयंक अवस्थी उपस्थित थे।

Also Read

नए साल पर गणेश मंदिर व सलकनपुर धाम पहुंचे लोग

नए साल के पहले दिन सोमवार को गणेशजी का आकर्षक श्रंगार किया गया था। दोपहर 12 बजे महाआरती में बड़ी संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए। मंदिर परिसर में लोगों की कतार लगी हुई थी। लोगों ने यहां पहुंचकर पूजा-अर्चना कर नए साल पर स्वास्तिक बनाकर मनोकामनाएं मांगी।

सलकनपुर पहुंचकर किए दर्शन

मां विजयासन धाम सलकनपुर में नए साल के पहले दिन बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने पूजन-अर्चना के साथ दर्शन किए। वहीं प्रसिद्ध तीर्थ स्थल आंवलीघाट पर नर्मदा स्नान दान करने वाले लोगों की भीड़ रही।

MP Breaking: अब प्रदेश में महिलाओं का पुलिस भर्ती में बढ़ेगा 2% आरक्षण

Show More

Related Articles

Back to top button