भाजपा की वरिष्ठ महिला नेता भारती खटवानी को पड़ोसन ने पीटा, FIR दर्ज

भोपाल
 भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेत्री एवं वार्ड क्रमांक 4 से पार्षद रहीं भारती खटवानी संग उनके पड़ोस में रहने वाली एक महिला के मारपीट करने की खबर सामने आई है।सिर्फ इतना ही नहीं, विवाद बढ़ने पर महिला ने भारती खटवानी को जान से मारने की भी धमकी दी। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी।

महिला ने भारती को दिया जोर से धक्‍का

भारती ने पुलिस को बताया कि मेरे पति एवं भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष महेश खटवानी घर के पास ही एक मकान की मरम्मत करवा रहे हैं। काम चल ही रहा था कि पड़ोस में रहने वाली मीना तोलानी गालियां देते हुए मौके पर पहुंची और आने के साथ ही मुझे धक्का दे दिया, जिससे मेरी पीठ व कमर में चोट आई।

पति ने बीच-बचाव करने का किया प्रयास

पूर्व पार्षद भारती के अनुसार इस दौरान मेरे पति महेश खटवानी ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया। घटना के वक्‍त आसपास के कई और लोग भी मौके पर मौजूद थे। भारती ने ने पुलिस को बताया कि पति महेश खटवानी अगर उस वक्‍त वहां नहीं होते तो मेरे ऊपर बड़ा हमला हो सकता था।

भारती पर कर चुकी है टोना-टोटका

भारती के मुताबिक, इससे पहले भी 23 सितंबर को महिला ने उनके साथ मारपीट का प्रयास किया था। मीना तोलानी छत के ऊपर से नींबू मिर्ची तथा लाल कलर का सिंदूर लपेटकर भी मेरे ऊपर फेंक चुकी हैं। पूर्व पार्षद के अनुसार उन्‍हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि कुछ दिन पहले भी पूर्व पार्षद एवं उनके पति का पड़ोसी से विवाद हुआ था। उस समय पुलिस ने महेश खटवानी व एक वरिष्ठ भाजपा नेता के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। दोनों मामलों में पुलिस की जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button