पेड़ से टकराने से कार में लगी आग, जिंदा जला इंजीनियर

बैतूल
बैतूल में हाईवे पर दौड़ रही कार में अचानक आग लग गई। कार में बैठा व्यक्ति जिंदा जल गया। हादसा गुरुवार देर रात परासिया स्टेट हाईवे पर हुआ। मृतक की शिनाख्त 39 साल के सुनील सिंडप्पा निवासी पुणे के रूप में हुई है। वह पेशे से इंजीनियर था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

जानकारी अनुसार सुनील शादी समारोह में शामिल होने बैतूल स्थित ससुराल मोतीवार्ड आया हुआ था। रात में वह परासिया स्टेट हाईवे से रानीपुर हनुमान डोल की तरफ कार से घूमने निकला था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हाईवे पर दौड़ रही कार में अचानक आग भभक गई। कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। राहगीरों ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके। आग तेजी से फैली और पूरी कार धू-धूकर जल उठी। कार का गेट जाम हो गया था। सुनील बाहर नहीं निकल पाया और जिंदा जल गया।

घटना की जानकारी मिलने पर रानीपुर पुलिस रात में ही मौके पर पहुंची। घोड़ाडोंगरी से फायर ब्रिगेड बुलवाकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक पूरी कार जलकर खाक हो चुकी थी। पुलिस ने चेचिस से कार का नंबर ट्रेस किया तो वह महाराष्ट्र पासिंग निकली। कार के नंबर के आधार पर सुनील की शिनाख्ती हुई।

Related Articles

Back to top button