दंगे में घायल युवक से मुख्यमंत्री चौहान ने की वीडियो कॉल पर बात

इंदौर

खरगोन दंगे में घायल हुए शिवम से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉल पर बात की। इंदौर के एक अस्पताल में भर्ती शिवम की हालत में लगातार सुधार हो रहा है। वह थोड़ा-थोड़ा बोलने भी लगा है। सोमवार रात कृषि मंत्री कमल पटेल उससे मिलने पहुंचे थे। इसी दौरान शिवम ने उनसे कहा था कि वो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आपबीती बताना चाहता है। जिसके बाद मंगलवार को कृषि मंत्री ने सीएम शिवराज की वीडियो कॉल पर उससे बात कराई। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मंगलवार को उसका हाल जानने अस्पताल पहुंचे।

शिवम ने मंत्री पटेल से कहा था कि मुझे पता चला है कि मुख्यमंत्री मेरा इलाज करा रहे हैं। मैं उनसे बात कर धन्यवाद देना चाहता हूं। मंत्री ने दोनों नेताओं से बात करवाने का वादा करते हुए अपना हाथ उसके हाथ में दिया तो उसका चेहरा खिल उठा। पटेल ने डॉक्टरों से उसके बेहतर उपचार के साथ स्वास्थ्य में कैसे जल्दी लाभ मिले इस पर भी बात की थी।

सीएम बोले- जल्द स्वस्थ होकर अच्छे से पढ़ाई करो
मंगलवार दोपहर जब कृषि मंत्री पटेल ने मुख्यमंत्री से वीडियो कॉल पर शिवम की बात कराई तो वह बहुत खुश हुआ। मुख्यमंत्री ने उससे कहा कि तुम पहले से काफी अच्छे हो। इलाज में किसी भी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। चिंता मत करना, जल्दी ठीक हो जाओगे। मेरा भी एक बार एक्सीडेंट हुआ था। कई फ्रेक्चर थे। तुम ठीक हो जाओगे और फीजियोथेरैपी से सब चीजें सामान्य हो जाएंगी। जल्दी से स्वस्थ होकर अच्छे से पढ़ाई करो।

गृहमंत्री ने कहा दोषियों को नहीं छोड़ेंगे
इसके पहले मंगलवार को ही प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी शिवम का हालचाल जानने पहंचे। उन्होंने परिजनों से कहा कि शिवम के इलाज का पूरा खर्च सरकार वहन कर रही है। खरगोन हिंसा में दोषी व्यक्तियों को छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि शुभम के हौंसले और समय पर बेहतर इलाज मिलने से उसकी स्थिति में काफी सुधार आया है।

Related Articles

Back to top button