ग्वालियर में नशे में धुत कार चालक ने 4 छात्रों को मारी टक्कर ,वीडियो वायरल

ग्वालियर

ग्वालियर में सड़क हादसे का एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें एक कार ने 4 छात्रों को टक्कर मार दी। वीडियो में दिख रहा है कि 4 दोस्त बीच सड़क पर बाइक पर बैठकर आपस में बातें कर रहे हैं। तभी अचानक एक हाई स्पीड कार आती है और चारों को टक्कर मारते हुए निकल जाती है। हादसे में चारों छात्र घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिस समय कार ने छात्रों को टक्कर मारी, उस दौरान उसकी रफ्तार 100 किलोमीटर प्रति घंटे के लगभग थी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार ड्राइवर नशे में था। हादसे के बाद वह कुछ देर के लिए रुका, लेकिन इससे पहले कि कोई उसे पकड़ता वो कार बैक कर हजीरा की तरफ भाग निकला। ये घटना सोमवार को तानसेन रोड पर हुई, जिसका वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ।

वीडियो में दिख रहा है कि सफेद रंग की यह कार स्टेशन की ओर से आती है और छात्रों को टक्कर मारते ही सड़क की दूसरी तरफ चली जाती है। एक्सीडेंट होता देख आसपास के लोग वहां पहुंचते हैं। हादसे में गंभीर रूप से घायल होने वाले छात्रों के नाम हर्ष पटेल (18) निवासी तानसेन नगर और उसके दोस्त वंश भदौरिया, आकाश शखबार, सिद्धार्थ राजावत है।

पुलिस जांच में सामने आया कि सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार ने टक्कर मारी। जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर MP07 CK-8226 है। यह कार कांचमील निवासी किसी रामबक्श सिंह पुत्र सरदार सिंह के नाम पर दर्ज है। पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है। स्थानीय लोगों ने यह भी बताया है कि चालक नशे में नजर आ रहा था। सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि हादसा सोमवार शाम को हुआ था। जिसका CCTV फुटेज वायरल हुआ है। पुलिस ने घायलों की शिकायत पर आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Back to top button