इंदौर में अफसरों के सामने बुजुर्ग महिला ने रखा जहर, कहा- कार्रवाई करो, नहीं तो खा लूंगी

इंदौर।

मध्य प्रदेश में इंदौर के डीएम ऑफिस में मंगलवार को ऐसा केस आया कि अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। बदमाशों से परेशान 70 वर्षीय महिला ने उनकी मेज पर चूहे मारने का जहर रखा और रोते हुए धमकी दी कि अगर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह इसे खाकर जान दे देगी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर फैल गया है। अधिकारियों ने बताया कि द्वारकापुरी थाना क्षेत्र की निर्मला (70) ने जनसुनवाई (आम लोगों द्वारा जिला प्रशासन के समक्ष अपनी समस्याएं दर्ज कराने की साप्ताहिक व्यवस्था) के दौरान शिकायत की कि दो स्थानीय बदमाश उसे लम्बे समय से परेशान कर रहे हैं और उन्होंने उनके दो बेटों को अवैध गतिविधियों में धकेल दिया है।

    मध्य प्रदेश में इंदौर के डीएम ऑफिस में मंगलवार को ऐसा केस आया कि अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। बदमाशों से परेशान 70 वर्षीय महिला ने उनकी मेज पर चूहे मारने का जहर रखा और रोते हुए धमकी दी कि अगर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह इसे खाकर जान दे देगी।  

एडीएम ने दिया कार्रवाई का भरोसा
बुजुर्ग महिला ने यह भी कहा कि द्वारकापुरी थाने से लेकर राजधानी भोपाल के आला अधिकारियों तक को शिकायत करने के बाद भी बदमाशों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अतिरिक्त जिलाधिकारी (एडीएम) राजेश राठौर ने बताया, 'बुजुर्ग महिला बेहद परेशान थीं। मैंने उन्हें उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है और द्वारकापुरी पुलिस को संबंधित बदमाशों के खिलाफ जल्द कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।'

Related Articles

Back to top button