ऊर्जा मंत्री पहुँचे भोपाल के पास स्थित ग्राम अमझेरा

भोपाल 

अमझेरा गाँव में आज ही शिविर लगाकर बिजली बिल से संबंधित समस्याओं का मौके पर ही निराकरण करें। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने भोपाल के पास स्थित ग्राम अमझेरा में ग्रामीणों से चर्चा के दौरान यह निर्देश अधिकारियों को दिये।

सोमवार की सुबह अमझेरा गाँव के लोगों ने ऊर्जा मंत्री के निवास पहुँचकर बिजली बिलों के संबंध में समस्याएँ बताईं। विधानसभा की कार्यवाही समाप्त होते ही दोपहर में ऊर्जा मंत्री और एम.डी मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी गणेश शंकर मिश्रा एवं अन्य अधिकारियों ने अमझेरा गाँव पहुँचकर ग्रामीणों की समस्याएँ सुनी।

डोर-टू-डोर जाकर जानी समस्याएँ

ऊर्जा मंत्री तोमर ने श्रीमती नन्नी बाई, दुर्गाप्रसाद प्रजापति और लाल मिया के घर पहुँचकर उनकी समस्याएँ सुनी। उन्होंने लाल मिया के घर में उपयोग किये जा रहे बिजली के उपकरणों की जानकारी भी ली। तोमर ने त्रुटिपूर्ण बिलों को तत्काल सुधारने के निर्देश दिये। उन्होंने ग्रामीणों से भी कहा कि सही बिल नियमित रूप से जमा करते रहें। ऊर्जा मंत्री ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि अन्य गाँवों में भी परीक्षण करवायें और त्रुटिपूर्ण बिलों को जल्द सुधरवायें। तोमर ने कहा कि यह भी सुनिश्चित करें कि त्रुटिपूर्ण बिल जारी ही नहीं हों।

Related Articles

Back to top button