EOW एसपी देवेन्द्र प्रताप सिंह राजपूत की स्थिति गंभीर

जबलपुर
 जबलपुर EOW एसपी देवेन्द्र प्रताप सिंह राजपूत की स्थिति गंभीर बनी हुई है। रविवार को जबलपुर से दिल्ली के मेदांता अस्पताल में एयरलिफ्ट कर भर्ती करवाए गए एसपी EOW एसपी देवेन्द्र प्रताप सिंह राजपूत की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्हें 3 दिन पहले रविवार को मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था तभी से उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। विभागीय सूत्रों के मुताबिक, 3 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक उनकी हालत में किसी भी तरह का सुधार नहीं हुआ है। फिलहाल, गुड़गांव के मेदांता में उनका इलाज जारी है।

जबलपुर EOW एसपी देवेंद्र प्रताप सिंह को रविवार की दोपहर को अचानक ही घर पर बैठे हुए ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए पहले जबलपुर के एक ही निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उनका इलाज जारी था। उसके बाद उनकी हालत गंभीर होने के चलते उन्हे एयर एम्बुलेंस से गुड़गांव के मेदांता में भेजा गया था जहां उनका इलाज जारी है। डॉक्टरों की जांच में आया कि उन्हें मेजर ब्रेन स्ट्रोक हुआ है। लिहाजा, एयरएंबुलेंस से एयर लिफ्ट कर उन्हें दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया जाए। बता दें कि देवेन्द्र सिंह राजपूत को उनके कार्यालय में ही ब्रेन स्ट्रोक हुआ था।

जबलपुर पुलिस प्रशासन ने देवेंद्र प्रताप सिंह को एयरलिफ्ट करने की तैयारियां शुरू कर दी, लगभग 5 घंटे के भीतर दिल्ली से जबलपुर एयर एंबुलेंस पहुंची और फिर उन्हें मेदांता अस्पताल शिफ्ट करवाया गया। देवेंद्र प्रताप सिंह की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, जबलपुर मे जैसे ही यह जानकारी लगी कि देवेंद्र प्रताप सिंह निजी अस्पताल में उन्हें देखने के लिए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल, IG उमेश जोगा, कलेक्टर इलैयाराजा टी, एस.पी सिद्धार्थ बहुगुणा सहित अन्य अधिकारी भी मिलने पहुंचे थे। फिलहाल, अभी उनकी हालत में किसी भी तरह का सुधार नहीं हुआ है, वह अभी भी वहवेंटिलेटर में है।

Related Articles

Back to top button