कटनी जिले मे 174 लोगों के खिलाफ FIR

कटनी
जिले में शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है इतना ही नहीं कुछ सार्वजनिक स्थान शाम होते ही ओपन बार में बदल जाते हैं। पुलिस ने शराब का अवैध कारोबार करने और सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने के मामले में एक दिन में ही 174 लोगों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है। शराब के अवैध कारोबारियों से करीब एक लाख रुपए से अधिक की शराब जब्त भी की गई है। कार्रवाई के दौरान कोई ग्रांउड के पास तो कोई स्कूल परिसर के अंदर शराब पीते मिला है।

पुलिस ने शहर के सार्वजनिक स्थान बरही नाका के पास से मुबीन खान, फारेस्टर प्लेग्राउंड के पास से सौरभ कोल , रेलवे स्टेशन के पास आॅटो स्टैंड से महेन्द्र चैबे, रेलवे काॅलोनी रोड से अनिल अहिरवार, सरस्वती स्कूल के पास कमल माली, फारेस्टर ग्राउंड के पास से दीपक आरख, रेलवे स्टेशन के पास से श्ंाकर निषाद, साधूराम स्कूल परिसर के पास से मोहम्मद शहीद, साधूराम स्कूल के अंदर से तरुण रजक, खिरहनी फाटक ओवर ब्रिज के नीचे से शरद बर्मन, खिरहनी फाटक हनुमान मंदिर के पास से राकेश निषाद, खिरहनी फाटक स्कूल के पीछे से राहुल दाहिया, जगन्नाथ मंदिर के सामने चांडक चैक से रोहित कुशवाहा, गणेश चैक सिविल लाइन से शिव सेन, आजाद चैक ओवर ब्रिज के नीचे राहुल रजक, मुड़वारा रेलवे स्टेशन के पास से राजीव गुप्ता को शराब पीने के आरोप में पकड़ा गया है।

आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा जिले के अधिकांश थाना क्षेत्रों में इसी तरह के कार्रवाई करते हुए मामले दर्ज किए गए हैं। साथ ही जिले के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस टीम ने दबिश देते हुए शराब का अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button