पूर्व सीएम, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की अफसरों को चेतावनी कहा नियमानुसार जांच होगी

जबलपुर
महापौर शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने जबलपुर आए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनथ ने भाजपा सरकार पर पुलिस व प्रशासन के दुरुपयोग का आरोप लगाया है । उन्होंने कहा है कि जिला पंचायत जनपद पंचायत और नगर परिषद के अध्यक्षों इस चुनाव में भाजपा द्वारा जमकर शासन और प्रशासन का दुरुपयोग किया जा रहा है साथ ही पैसों के दम पर चुनावों को प्रभावित किया जा रहा है । लेकिन वह पैसों से वोट तो खरीद सकते हैं लेकिन हमारे कार्यकर्ताओंं की आत्मा नहीं खरीद सकते। उन्होंने यह बात रविवार को जबलपुर में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह एक लाख रोजगार की बात करते हैं और प्रदेश में 70000 पद खाली पड़े हैं जिसको लेकर वे कोई भी काम नहीं कर रहे।

अधिकारियों पर करेंगे कार्रवाई
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रशासनिक अधिकारियों को सख्त संदेश देते हुए कहा कि 14 महीने के बाद उन सभी अधिकारियों की जांच की जाएगी जिन्होंने अपने पद और शक्तियों का दुरुपयोग किया है । यह बदले लेने की कार्यवाही नहीं होगी नियम अनुसार जांच करवा कर दोषी पाए जाने पर एक सिस्टम के तहत उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

भाजपा नौटंकी कर रही है
वहीं भाजपा कांग्रेस के अलग अलग हो रहे शपथ ग्रहण के सवाल पर उन्होंने इससे भाजपा की नौटंकी करार दिया और कहा कि यदि उन्हें मेरे आने से दिक्कत है तो मुझे भी उनके ना आने से खुशी हो रही है । साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में कांग्रेस के पाले से हुए 2 वोटों के रिजेक्शन के विषय में उन्होंने जांच की बात कही।

 

Related Articles

Back to top button