Gwalior Crime News: ग्वालियर में रहने वाली 11 साल की बच्ची से अजमेर स्टेशन पर रेप, स्टेशन पर सो रहा था परिवार

Gwalior Crime News: प्रदेश के ग्वालियर में रहने वाले परिवार की 11 साल की बच्ची को राजस्थान के अजमेर रेलवे स्टेशन से किडनैप करने के बाद रेप किया गया। बच्ची परिवार के साथ प्लेटफाॅर्म संख्या 4-5 पर सो रही थी, वहीं से बच्ची का किडनैप किया गया।

Gwalior Crime News: जयपुर. राजस्थान के अजमेर रेलवे स्टेशन पर ग्वालियर में रहने वाली 11 साल की बच्ची का किडनैप के बाद रेप किया गया। बच्ची परिवार के साथ प्लेटफाॅर्म संख्या 4-5 पर सो रही थी, वहीं से बच्ची का किडनैप किया गया। रात में करीब 3-4 घंटे बाद बच्ची स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन के कोच में मिली। उसके शरीर पर चोट के निशान मिले है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जीआरपी एसपी राममूर्ति जोशी के अनुसार पीड़ित बच्ची मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली है जो अपने परिवार के साथ पिछले 15 दिनों से धार्मिक स्थलों पर दर्शन करने के लिए घर से निकली हुई है। सोमवार शाम उन्होंने अजमेर दरगाह में दर्शन किए थे और फिर रात करीब 9 बजे रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर ही सोने के लिए आ गए थे।

करीब पौने दो बजे अजमेर जीआरपी थाने को बच्ची के लापता होने की सूचना मिली, जिसके बाद से पूरी टीम उसे ढूंढने में लग गई। बच्ची को ढूंढ लिया गया और अब उसका मेडिकल कराया जा रहा है। हमें सीसीटीवी से आरोपी के खिलाफ अहम सुराग मिले हैं।

‘अंदरूनी अंगों में भी लगी बच्ची को चोट’

जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर अरविंद खरे ने बताया कि, ‘डॉक्टर्स की टीम बच्ची की जांच कर रही है. उसके अंदरूनी अंगों में चोट है। बच्ची के जबड़े में सूजन आई हुई है। साथ ही, ऊपर के दांत में भी चोट लगी है.’ ऐसे में पुलिस और चिकित्सक बच्ची के साथ यौन शोषण की आशंका जता रहे हैं। बहरहाल, मेडिकल बोर्ड का गठन कर दिया गया है। चिकित्सकों द्वारा जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की वास्तविकता सामने आएगी।

अजमेर दरगाह में जियारत के लिए आया था परिवार

पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपहरण और पाॅस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, अजमेर रेलवे स्टेशन पर एक 11 वर्षीय बच्ची के लापता होने के बाद GRP और RPF पुलिस ने बच्ची को यार्ड में खड़ी गाड़ी के डिब्बे से दस्तयाब किया है। परिवार के साथ प्लेटफार्म पर सोते समय बच्ची लापता हो गई थी।

Also Read: कुर्बानी के बकरे पर लिखा राम, ऐसे बची बकरे की जान, जानें क्या हैं मामला

GRP अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नरेश कुमार के मुताबिक लहूलुहान हालत में बच्ची मिली जिसके मुंह, होठ सहित शरीर के अन्य हिस्सों और गुप्तांग पर भी चोटों के निशान मिले हैं। जिसके बाद बच्ची को जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

रात को बदमाश उठा ले गए, एक डिब्बे में मिली

राजस्थान में अजमेर जंक्शन रेलवे स्टेशन के प्लेफॉर्म पर परिवार संग सो रही एक नाबालिग बच्ची को सोमवार रात अज्ञात बदमाश उठा ले गए। करीब 1:30 बजे जब परिजनों की आंख खुली तो उन्होंने देखा कि बच्ची और उनके 2-3 बैग वहां नहीं है। कुछ देर आसपास खोजने के बाद जब कोई सुराग हाथ नहीं लगा तो तुरंत उन्होंने राजकीय रेलवे पुलिस को सूचित कर दिया।

Also Read: कांग्रेस विधायक ने बकरीद की शुभकामना संदेश में छपवाई गाय की तस्वीर; देखें वीडियो

इसके बाद SHO की टीम ने सीसीटीवी की मदद से तलाश शुरू की और सुबह करीब 4:30 बच्ची को ढूंढ निकाला। जीआरपी को 11 साल की मासूम बच्ची अजमेर जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर-4 अजमेर-जयपुर शटल ट्रेन के एक डब्बे में मिली है।

मासूम को गोद में ले लगाने लगी सिगरेट के कश, देखें वायरल वीडियो

Related Articles

Back to top button