MP News : भिंड में सोते हुए बुजुर्ग दंपति की कुल्हाड़ी से हत्या, एक बेटा लापता

MP News : मौ थाना अंतर्गत छैंकुरी गांव की है। गांव में रहने वाले हरज्ञान सिंह जाटव (65) और उनकी पत्नी रामश्री (55) बुधवार रात घर के बाहर चारपाई पर सोए हुए थे।

Latest MP News : उज्जवल प्रदेश, भिंड. भिंड जिले में बुजुर्ग दंपती की हत्या कर दी गई। घटना गोहद के मौ थाना अंतर्गत छैंकुरी गांव की है। गांव में रहने वाले हरज्ञान सिंह जाटव (65) और उनकी पत्नी रामश्री (55) बुधवार रात घर के बाहर चारपाई पर सोए हुए थे। गुरुवार सुबह दोनों के शव खून से लथपथ मिले। मौ थाना प्रभारी उदयभान सिंह यादव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसडीओपी सौरभ कुमार ने बताया कि दंपती की हत्या कुल्हाड़ी से की गई है। दंपती का बड़ा बेटा गायब है। पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट को मौके पर बुलाया है। भिंड एसपी मनीष खत्री भी घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं।

जानकारी के अनुसार छैंकुरी निवासी 65 वर्षीय हरज्ञान जाटव और उनकी पत्नी 55 वर्षीय रामश्री जाटव बुधवार रात घर के बाहर चारपाई पा सो रहे थे। गुरुवार सुबह स्वजनों ने देखा कि चारपाई पर दोनों के शव खून से लथपथ पड़े थे। मौके पर पहुंचे टीआइ उदयभानसिंह यादव ने बताया कि दंपती की हत्या कुल्हाड़ी से काटकर से की गई है। पुलिस ने दतिया से एफएसएल अधिकारी को बुलाया है। साथ ही एसपी मनीष खत्री भी मौके पर जाने के लिए रवाना हो गए हैं।

बेटे पर शक: बुजुर्ग दंपति की हत्या के बाद से उनका पुत्र गायब है। प्रथमद्ष्टया पुलिस का शक पुत्र पर ही है और उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Related Articles

Back to top button