Khirkiya News : अन्नपूर्णा निशुल्क भोजन केंद्र पर समता महिला मंडल ने निराश्रितो को करवाया भोजन

Latest Khirkiya News : समता महिला मंडल खिरकिया द्वारा श्री गौरी राधे गौशाला में गुड़,खली,नमक,रोटी प्रदान की एवं अन्नपूर्णा निशुल्क भोजन केंद्र पर निराश्रितो को भोजन करवाया।

ललित बाथोले, उज्जवल प्रदेश, खिरकिया.
Latest Khirkiya News : समता महिला मंडल खिरकिया द्वारा श्री गौरी राधे गौशाला में गुड़,खली,नमक,रोटी प्रदान की एवं अन्नपूर्णा निशुल्क भोजन केंद्र पर निराश्रितो को भोजन करवाया। खिरकिया अखिल भारतवर्षीय साधुमार्गी जैन संघ के अंतर्गत व्यनमुक्ति प्रणेता, आगम ज्ञाता, आचार्य प्रवर 1008 श्री रामलालजी महाराज साहब का 50 वा सुवर्ण दिवस महोत्सव को महत्तम महोत्सव के अंतर्गत पूरे देश में विभिन्न धार्मिक सामाजिक प्रकल्पो एवं कार्यक्रमों के द्वारा मनाया जा रहा है जिसमे 8 जनवरी से 15 जनवरी तक जीवदया तथा मानव सेवा सप्ताह के माध्यम से मनाया जा रहा है।

इसी तारतम्यता में आज मकर सक्रांति के पावन पुनीत अवसर पर समता महिला मंडल की सदस्याओ द्वारा दिवस के महत्व को ध्यान में रखकर श्री गौरी राधे गौशाला में गायों को रोटी,गुड,नमक,खली आदि प्रदान किया साथ ही अन्नपूर्णा निशुल्क भोजन केंद्र पर निराश्रितो को भोजन करवाकर मंडल की सदस्यायों ने दिवस की सार्थकता को समझा। साथ ही कच्छ कड़वा महिला मंडल की सदस्याये भी उपस्थित रही।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group