देश में कट्‌टर हिंदुवादी का हो शासन,नहीं तो हिंदुओं पर अत्याचार होते रहेंगे-कालीचरण

इंदौर

अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले और महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण महाराज ने इंदौर में फिर विवादित बयान दिया है। खरगोन में हुई घटना को लेकर कालीचरण महाराज ने देश के प्रत्येक प्रांत में कट्‌टर हिंदुवादी सरकार की जरुरत बताते हुए कहा कि जब तक ऐसा नहीं होगा, तब तक अपने ही देश में हिंदुओं पर अत्याचार होते रहेंगे। कालीचरण महाराज ने इंदौर में पिछले दिनों तलवार और हंसिया लहराने के मामले में घेरने पर कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया।

कालीचरण महाराज बुधवार को स्वराज अमृत महोत्सव समिति इंदौर द्वारा आयोजित विशाल स्वराज यात्रा के मौके पर मीडिया से चर्चा कर रहे थे। स्वराज यात्रा का आयोजन 13 अप्रैल 1919 को बैसाखी के दिन जलियांवाला बाग में हुए हत्याकांड की याद में देश के स्वातंत्रय वीरों के प्रति कृतज्ञता जताने के लिए किया गया था।

कोई भेंट देगा तो आग्रह स्वीकार करना ही पड़ेगा

छत्तीसगढ़ कोर्ट से जमानत मिलने के बाद पिछले दिनों इंदौर आए कालीचरण महाराज का उनके समर्थकों ने एयरपोर्ट पर स्वागत किया था। इस दौरान उन्होंने गाड़ी पर खड़े होकर तलवार और हंसिया लहराया था। इस मामले के वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने कालीचरण महाराज पर जमकर निशाना साधा था। तलवार और हंसिया लहराने के मामले में कालीचरण ने कहा कि कोई भी भेंट देगा तो उनका आग्रह स्वीकार करना पड़ेगा। गुरु गोविंद सिंह महाराज के मार्ग पर चलते हुए हिंदू क्रांतिकारी बन गया है।

कांग्रेस को उनकी सरकार खतरे में लगती है
कांग्रेस द्वारा घेरने के मामले में कालीचरण महाराज ने कहा कि कट्टर हिंदूवाद जागृत होने से कांग्रेस को उनकी सरकार खतरे में लगती है। क्योंकि हम एक ही बात करते है जो हिंदू हित की बात करें वहीं देश पर राज करे। क्योंकि हम तो हिंदुओं का हित देखेंगे और कांग्रेस को स्वार्थ साधना है। हम हिंदुओं का स्वार्थ साधेंगे।

खरगोन की घटना पर की तीखी टिप्पणी
खरगोन में हुई घटना को लेकर कालीचरण महाराज ने कहा कि यह तब तक होता रहेगा जब तक कट्टर हिंदुवादी राजा शासन में नहीं बैठते। अभी तीन ही लोग है मोदी जी, योगी जी और शाह जी। हर प्रांत में कट्टर हिंदुवादी राजा बैठना चाहिए शासन में तो ही हिंदुओं पर अत्याचार होना बंद हो जाएगा।

गांधी के बयान पर कहा- बयान पर अड़िग हूं
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बयान को लेकर कालीचरण महाराज ने कहा कि अपने बयान पर अड़िग हूं। सोच समझकर कहा है।

Related Articles

Back to top button