गर्लफ्रेंड से शादी की जिद में युवक ने पी लिया टॉयलेट क्लीनर, पुलिस के फूले हाथ-पांव

भिंड
शहर कोतवाली में रविवार की सुबह एक बंदी युवक ने टॉयलेट क्लीनर पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की, जिसे आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, प्राथमिक उपचार के बाद आरोपी युवक को ग्वालियर रैफर कर दिया गया है.

क्या है मामला
जानकारी के मुताबिक, रोहित वाल्मीकि नाम के युवक पर कुछ दिन पहले भिंड शहर कोतवाली में एक नाबालिग युवती के अपहरण और रेप का मामला दर्ज हुआ था, जिसके बाद पुलिस द्वारा आरोपी को तलाश कर गिरफ्तारी की गई थी. रविवारह सुबह आरोपी शौच के बहाने शौचालय गया था, जहां उसने वहां रखा हुआ टॉयलेट क्लीनर पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की, मौके पर मौजूद रहे पुलिसकर्मी उसे लेकर तत्काल जिला अस्पताल पहुंचे. इसके साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों को भी घटना की जानकारी दी.

आरोपी युवक पर दर्ज है अपहरण, रेप और पॉस्को एक्ट में मामला
मामले की सूचना मिलने पर, भिंड एसपी, एडिशनल एसपी और डीएसपी हेड क्वार्टर के साथ देहात और शहर कोतवाली के थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इस मौके पर तहसीलदार को भी बुलाया गया जिन्होंने आरोपी का बयान दर्ज किया.

प्रेम प्रसंग का मामला
सूत्रों के अनुसार, युवक नाबालिग से प्रेम प्रसंग में था, चूंकि नाबालिग के परिजन इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे, इसलिए वह दोनो घर से भाग गए थे. जिसके बाद परिजन द्वारा की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों को खोज कर युवक को थाने लाई थी. बाद में लड़की के बयान पर मामला दर्ज हुआ. युवक नाबालिग से शादी करने की जिद पकड़े था.

जांच के बाद होगी कार्रवाई
इस पूरे घटना क्रम के बाद भिंड पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान का कहना है कि, थाने में बंदियों की सुरक्षा के लिहाज से यह बड़ी चूक है इस मामले में जांच कराई जाएगी और अगर गलती सामने आती है तो जो भी पुलिसकर्मी दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button