Indore News : आकाश विजयवर्गीय बोले – दुष्कर्म करने वाले के माता-पिता को भी मिले सजा

Indore News : BJP MLA आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि दुष्कर्म करने वाले आरोपियों के माता-पिता को भी सजा मिलनी चाहिए। वे बोले कि मुझे अगर मौका मिले तो इस बारे में लॅा ही बना दूंगा ।

Indore News : इंदौर. भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने एक बड़ा बयान दिया है। जो फिलहाल चर्चा में है। विजयवर्गीय ने कहा कि दुष्कर्म करने वाले आरोपियों के माता-पिता को भी सजा मिलनी चाहिए। वे बोले कि मुझे अगर मौका मिले तो इस बारे में लॅा ही बना दूंगा कि अपराध करने वाले बच्चों के माता पिता को भी दो-तीन साल की सजा मिलना चाहिए।

जिस तरह अच्छा काम करने पर बच्चों के माता-पिता को प्रोत्साहन मिलता है। उसी तरह यदि बच्चे अपराध करते है, तो उसकी जिम्मेदारी भी कही न कही उनके माता-पिता की रहती है। जितने लोग महान बने है, उनके माता-पिता ने भी उनके पीछे अपना जीवन खपाया है। जिनके माता-पिता मेहनत करते है, उन बच्चों का भविष्य ही अच्छा निकलता है।

विजयवर्गीय ने कहा कि बच्चों को पैदा करके छोड़ देने की प्रवृति से ही उनका भविष्य बिगड़ता है। माता पिता की जिम्मेदारी है कि वे अपने बच्चों को अच्छा नागरिक बनाए, ताकि वे अपराध का रास्ता न चुने। विजयवर्गीय फूल माली समाज के समारोह में शामिल होने गए थे। वहां 80 से ज्यादा बच्चों को उन्होंने पुरस्कार बांटे थे। कार्यक्रम में संबोधित करते हुए उन्होंने यह बातें कही थी।

इसके अलावा विजयवर्गीय चिमनबाग मैदान पर मध्य प्रदेश मिनी गोल्फ एसोसिएशन द्वारा आयोजित गोल्फ स्पर्धा का शुभारंभ करने भी पहुंचे थे। यहां उन्होंने गोल्फ के शॅाट लगाकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। आपको बता दें कि शहर में लगातार दुष्कर्म के मामले बढ़ने लगे है। कुछ केस नाबालिगों के साथ भी हुए है और ज्यादातर आरोपी परिचित ही रहते है।

Related Articles

Back to top button