IT & CGST raid News : राणा मार्बल बुरहानपुर पर IT और CGST की रेड, नर्मदा परिक्रमा लिखे वाहनों से पहुंचे अधिकारी

IT & CGST raid News : शहर की कई संस्थाओं पर छापा मार करवाई कर रही है। अब तक शहर के करीब आधा दर्जन से अधिक फर्म के ठिकानों पर सुबह से जारी आयकर विभाग

Latest IT & CGST raid News : उज्जवल प्रदेश, बुरहानपुर. मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में शुक्रवार सुबह करीब तड़के चार बजे से आयकर अधिकारियों की टीम पहुंची हुई है। यह टीम सुबह से ही शहर की कई संस्थाओं पर छापा मार करवाई कर रही है। अब तक शहर के करीब आधा दर्जन से अधिक फर्म के ठिकानों पर सुबह से जारी आयकर विभाग की इस तरह की छापामार कार्रवाई किए जाने की सूचना मिली है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार तड़के चार बजे ‘नर्मदा परिक्रमा’ लिखे वाहनों में सवार होकर आयकर अधिकारी शहर के अलग-अलग प्रतिष्ठित फर्मों के दरवाजों पर पहुंचे और छापामार कार्रवाई शुरू कर दी। अब तक मिली जानकारी के अनुसार शहर के मैक्रो विजन स्कूल, राणा मार्बल्स, एक बड़े चाय पत्ती कारोबारी के साथ ही शहर के कुछ बड़े इंजीनियर और कॉलोनाइजर के ठिकानों पर पड़ी इस तरह की बड़ी छापेमारी जारी है जिसमें बड़ी आयकर चोरी उजागर होने की भी आशंका है।

सुबह 7 बजे टीम राणा मार्बल के संचालक को घर से अपने साथ ले गई। इसके बाद सर्वे शुरू किया गया। फिलहाल अफसरों ने किसी भी जानकारी से इनकार कर दिया है।

सुबह तड़के जब आयकर अधिकारी बुरहानपुर शहर के विभिन्न व्यापारियों के घरों-प्रतिष्ठानों पर पहुंचे तो अचानक शहर में हड़कंप मच गया। सभी अधिकारियों की गाड़ी पर नर्मदा परिक्रमा लिखा हुआ था। इन आयकर छापों की भनक किसी को भी नहीं लगे शायद इसलिए इस तरह से अधिकारियों ने कदम उठाया हो। हालांकि अभी तक आयकर की ओर से आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन शहर में तमाम तरह की चर्चा चल रही है। विधानसभा चुनाव से पहले पड़े इन छापो को राजनीतिक रूप से भी देखा जा रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button