Mhow News : बलात्कारियों को चौराहे पर फांसी दी जाये – मंत्री उषा ठाकुर

Mhow Rapists hanged News : विधायक ठाकुर ने बलात्कारियों को ऐसी सजा दिलाने के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाने की बात कही है।

Mhow News in Hindi : उज्जवल प्रदेश, महू. कैबिनेट मंत्री व महू विधानसभा विधायक मंत्री उषा ठाकुर एक और बयान देकर चर्चा में आ गई है। रविवार रात को कोदरिया में हुए रांगोली प्रतियोगिता कार्यक्रम में में वह जनसभा को संबोधित करने पहुंची। जहां उन्होंने प्रदेश में बढ़ती हुई बलात्कार की घटनाओं को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाने की बात कही।

साथ ही कहा कि बलात्कारियों को चौराहे पर फांसी दी जाए और उनका अंतिम संस्कार भी नहीं होना चाहिए। उन्हें लटके रहने दो। चील कौवे नौच कर खाए। जब सब इस दृश्य को देखेंगे तो दोबारा कोई बेटियों को हाथ लगाने की हिम्मत नहीं करेगा।

विधायक ठाकुर ने बलात्कारियों को ऐसी सजा दिलाने के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि इस अभियान में हर बेटी, हर मां उस पत्र में अपना नाम, पता, मोबाइल नंबर, मतदाता क्रमांक लिखकर हस्ताक्षर करेगी कि माननीय मुख्यमंत्री अपराध तो यह समाज में करते हैं और फांसी उनको एकांत में दी जाती है। अपराधियों के दिल में दहशत नहीं है, इन्हें चौराहे पर फंसी दो और उनका अंतिम संस्कार मत होने दो। भाड़ में जाए मानवाधिकार आयोग, ऐसे नरपिशाचों का कोई मानवाधिकार हो सकता है।

Related Articles

Back to top button