MP News : शादी के17 दिन बाद ही विक्की ने अंजलि की चाकू से की निर्मम हत्या

MP News : शादी को हुए 17 दिन ही बीते थे. 7 जून को विक्की ने अंजलि की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. जिन हाथों में विक्की ने अंजलि के नाम की मेहंदी रचाई थी

Latest MP News : उज्जवल प्रदेश, इंदौर. 21 मई 2023 को मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के धार नाका में रहने वाले विक्रम (विक्की) और अंजलि की शादी हुई थी. दोनों की शादी को हुए 17 दिन ही बीते थे. 7 जून को विक्की ने अंजलि की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. जिन हाथों में विक्की ने अंजलि के नाम की मेहंदी रचाई थी, उन्हीं हाथों को अंजलि के खून से रंग लिया. आरोपी को भी हाथ में जख्म हुआ है, उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

दरअसल, इंदौर के पास धारा नाका महू में रहने वाले विक्की ने पत्नी अंजलि की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. उसने अंजलि के शरीर को 10 बार चाकू से गोदा. गले से लेकर शरीर कई हिस्सों पर चाकू से वार किए. विक्की के परिवार वालों ने जब अंजलि की चीखने की आवाज सुनी तो वह लोग उसके कमरे की ओर दौड़े. देखा तो खून से लथपथ अंजलि फर्श पर पड़ी हुई थी. साथ ही विक्की भी घायल अवस्था में था.

अंजलि की मौत, विक्की का इलाज जारी

दोनों को तत्काल ही इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था. वहां पर अंजलि को मरा हुआ घोषित कर दिया गया. जानकारी मिलने पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने परिजनों से पूरी जानकारी ली. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं, विक्की को इलाज के लिए इंदौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

21 मई को हुई थी शादी

बताया गया कि 21 मई 2023 को दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम के साथ हुई थी. विक्की पीथमपुर में मौजूद एक फैक्ट्री में काम करता है. सामने आया है कि शादी उसकी मर्जी से नहीं हुई थी. वह अंजलि से शादी करना नहीं चाहता था.

ग्रामीण एसपी ने कही यह बात

एसपी ग्रामीण हितिका वासल का कहना है कि पति ने अपनी नवविवाहित पत्नी की हत्या की है और खुद को भी चाकू से घायल किया है. आरोपी का इलाज कराया जा रहा है. शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Back to top button