MP News : मुख्यमंत्री चौहान शुक्रवार को उज्जैन में प्रदेशव्यापी रोजगार दिवस का करेंगे शुभारंभ

MP News : 1708 एमएसएमई इकाईयों और 10 से 50 करोड़ की निवेश वाली 43 इकाईयों का होगा लोकार्पण, 3 लाख से अधिक युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ा जाएगा

  • 2300 करोड़ रुपये से अधिक का होगा ऋण वितरण
  • औद्योगिक परियोजनाओं से 71 हजार से अधिक व्यक्तियों को मिलेगा रोजगार

Latest MP News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 22 सितम्बर शुक्रवार को उज्जैन में प्रदेशव्यापी रोजगार दिवस कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। सूक्ष्म, लघु, मध्यम उद्यम तथा विज्ञान एवम प्रौद्योगिकी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा समारोह में विशेष रूप से शामिल होंगे।

इस राज्यस्तरीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री चौहान द्वारा विभिन्न स्वरोजगार योजनाओ के 3 लाख से अधिक युवाओं को 2300 करोड़ रुपये से अधिक का ऋण वितरण की शुरुआत कर स्वरोजगार से जोड़ा जाएगा। मुख्यमंत्री चौहान विभिन्न जिलों की 1708 एमएसएमई इकाईयों और 10 करोड़ से 50 करोड़ की निवेश वाली 43 इकाईयों का लोकार्पण भी करेंगे। मुख्यमंत्री चौहान द्वारा 307 एमएसएमई इकाईयों का भूमिपूजन और 17 क्लस्टर तथा 26 विभागीय औद्योगिक क्षेत्रों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया जाएगा। इन परियोजनाओं से 71 हजार से अधिक व्यक्तियों को रोजगार प्राप्त होगा।

सभी जिलों में भी रोजगार दिवस कार्यक्रम स्थानीय जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में होगा। समारोह का सोशल और इलेक्ट्रानिक मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म तथा चैनल्स पर सीधा प्रसारण भी होगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group