MP Political News: राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, कुछ देर बाद पहुंचेंगे खरगोन

MP Political News: भाजपा पदाधिकारियों से एयरपोर्ट पर भेंट की। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी एयरपोर्ट पर उतरे हैं।

MP Political News: उज्जवल प्रदेश, खरगोन. मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने भाजपा पदाधिकारियों से एयरपोर्ट पर भेंट की। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी एयरपोर्ट पर उतरे हैं। खरगोन में होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेने जाने वाले हैं। देरी के कारण बाहर नहीं आए। पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात मुश्किल है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष की अगवानी की।

कार्यक्रम में स्वामित्व योजना के तहत 1 लाख 8 हजार 220 भू-स्वामियों को संपत्तियों के अधिकार अभिलेख दिए जाएंगे। साथ ही, मुख्यमंत्री आवासीय भू-अधिकार योजना के तहत 423 हितग्राहियों को पट्टे दिए जाएंगे।

रोड शो भी करेंगे नड्डा और शिवराज सिंह

भाजपा की केंद्र सरकार के 9 साल पूरा होने पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा खरगोन के नवग्रह मेला मैदान पर विशाल सभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले, सरदार वल्लभ भाई पटेल चौराहा से सभा स्थल तक खुली जीप से रोड शो करेंगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी इस रोड शो में शामिल रहेंगे।

ऐसा रहेगा जेपी नड्डा का कार्यक्रम…

  • सरदार पटेल चौराहा से सभा स्थल तक रोड शो करेंगे
  • शुक्रवार सुबह 11:45 बजे सभास्थल पर स्वागत
  • दोपहर 12:05 बजे विकास कार्यों का भूमिपूजन, शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे
  • 12:10 बजे खरगोन, खंडवा, धार संसदीय क्षेत्र के पदाधिकारी अतिथियों का स्वागत करेंगे
  • सभा को संबोधन के बाद दोपहर 1:45 बजे प्रस्थान

Related Articles

Back to top button