दुष्कर्म मामले में कांग्रेस MLA उमंग सिंगार के बंगले से खाली हाथ लौटी पुलिस

MLA उमंग सिंगार के बंगले पर कोई नहीं मिलने पर जब पुलिस ने आगे कार्रवाई करते हुए पड़ोसियों से पूछताछ किया तो पता चला की 2 महीने से कोई नहीं आया बंगले में।

उज्जवल प्रदेश, धार/भोपाल। राजधानी भोपाल के शाहपुरा स्थित बंगले में MP पुलिस पहुंची कांग्रेस MLA उमंग सिंगार को गिरफ्तार करने, लेकिन वहां नहीं मिले तो पुलिस वालो ने पुलिस ने पंचनामा बना कर आगे कार्रवाई जारी कर दी है।

MLA उमंग सिंगार के बंगले पर कोई नहीं मिलने पर जब पुलिस ने आगे कार्रवाई करते हुए पड़ोसियों से पूछताछ किया तो पता चला की 2 महीने से कोई नहीं आया बंगले में। पुलिस अब MLA उमंग को जगह जगह तलाश कर रही है। उनका मोबाइल लोकेशन भी ट्रैक किया जा रहा है।

मालूम हो की नौगांव थाने पर 38 वर्षीय एक महिला ने पुलिस को गंधवानी के विधायक उमंग सिंघार के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने खुद को उमंग सिंगार की पत्नी बताया है।

महिला ने आरोप लगाया है कि पीडब्ल्यूडी कार्यालय के पीछे विधायक निवास में उमंग सिंघार (MLA Umang Singhar) ने नवंबर 2021 से लेकर 18 नवंबर 2022 के बीच महिला के साथ दुष्कर्म किया और मारपीट कर अभद्र व्यवहार भी किया। महिला ने विधायक पर अप्राकृतिक कृत्य किए जाने का भी आरोप लगाया है। नौगांव पुलिस ने इन सभी आरोपों के आधार पर उमंग सिंगार के खिलाफ आइपीसी की धारा 376, 377 और 498 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

जानकारी के अुनसार महिला जबलपुर की रहने वाली है, उसने पुलिस को आवेदन देकर बताया कि उमंग सिंगार से उसका परिचय एक सार्वजनिक कार्यक्रम में हुआ था। इसके बाद दोनों के बीच फोन पर बात होती थी। सिंगार ने उससे कहा कि मैं तुमसे शादी करूगा, मेरे साथ रहो। इसके बाद वह दिल्ली, गुरुग्राम, भोपाल और धार स्थित आवास उमंग सिंगार के साथ रही।

इस दौरान MLA Umang Singhar ने उससे शारीरिक संबंध बनाए और शादी का कहने पर आनाकानी करने लगे। उसने इसकी शिकायत करने की बात कही तो सिंगार ने महिला से 16 मार्च 2022 को भोपाल स्थित आवास में शादी कर ली और फिर प्रताड़‍ित करने लगे। महिला का आरोप है कि उसके साथ अप्राकृति कृत किया गया, वहीं उसके वीडियो बनाकर दोस्तों को दिखाने की बात भी सिंगार ने कही थी।

महिला ने यह भी कहा कि उमंग सिंगार ने उसे बालकनी से लटकाकर मारने की कोशिश भी की, तब किसी तरह उसने अपनी जान बचाई। इसके बाद वो लगातार महिला की मर्जी के बिना शारीरिक संबंध बनाते रहे।

Related Articles

Back to top button