Latest MP News : रीवा SP भसीन ने दिलाया युवती को न्याय, आरोपी गिरफ्तार

MP News : वायरल वीडियो के बाद एसपी तत्काल सक्रिय हुए और पुलिस को प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। अब आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

MP News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. रीवा के मऊगंज में एक युवती से मारपीट करने के मामले में यहां के एसपी नवनीत भसीन की सजगता और सक्रियता सामने आई है। इस मामले में एक वीडियो वायरल हुआ था, इस वीडियो के बाद एसपी तत्काल सक्रिय हुए और पुलिस को प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। अब आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं आरोपी के मकान पर बने अवैध निर्माण को भी तोड़ दिया गया है।

युवती का इलाज चल रहा है। उसकी आज अस्पताल से छुट्टी हो जाएगी। चार दिन पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसे बताया गया कि यह रीवा जिले के मऊगंज का है। यह वीडियो यहां के एसपी नवनीत भसीन के पास भी पहुंचा। उन्होंने तुरंत इस संबंध में अपनी टीम को सक्रिय किया और पता करवाया कि यह वीडिया कहां का है। इसमें पता चला कि वीडियो मऊगंज का ही है। जिसमें पंकज त्रिपाठी नाम एक युवक एक के साथ मारपीट कर रहा है और उसके साथी भारत साकेत ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

एसपी ने तत्काल संबंधित थाने की प्रभारी को इस संबंध में प्रकरण दर्ज करने और आरोपी की धरपकड़ के निर्देश दिए। पुलिस ने फरियादी से इस संबंध में शिकायत ली और एफआईआर की। इसके साथ ही पंकज के साथी भारत साकेत को पकड़ लिया गया। वहीं पंकज को एफआईआर होने की जानकारी लगते ही वह उत्तर प्रदेश भाग गया, लेकिन पुलिस ने देर रात में उसे पकड़ लिया। इस मामले में एसपी को पता चला कि यहां के थाना प्रभारी श्वेता मौर्या ने इस मामले में लापरवाही की है, तो उन्हें भी निलंबित कर दिया गया।

चैन स्नैचिंग गिरोह का भी दबोचा

रीवा शहर में पिछले चार महीने से सक्रिय चैन स्नैचिंग गैंग को पुलिस ने दबोच लिया है। इस दौरान इस गैंग ने 15 वारदातों को अंजाम दिया था। अलग-अलग रिहायसी इलाकों में हुई सभी घटनाओं का इसके साथ ही खुलासा हो गया है। आरोपी सतना से रीवा आकर वारदात को अंजाम देते थे।

Related Articles

Back to top button