MP News : रीवा में पलटी कार प्रयागराज के कारोबारी की कार, हादसे में चार लोगों की मौत

MP News : एक अनियंत्रित कार 20 फिट नीचे गहरी खाई में गिर गई जिसकी वजह से 4 लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले लोग उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) के निवासी थी.

Latest MP News : उज्जवल प्रदेश, रीवा. रीवा जिले (Rewa Accident) में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. आपको बता दें कि यहां पर एक अनियंत्रित कार 20 फिट नीचे गहरी खाई में गिर गई जिसकी वजह से 4 लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले लोग उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) के निवासी थी. ये लोग रीवा में वॅाटर फॅाल घूमने जा रहे थे इसी दौरान ये हादसा हो गया.

लालगांव चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि पर्यटक उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के रहने वाले हैं और क्योटी जलप्रपात घूमने आए थे।​​​ इनमें से​​​​ शिवम केशरवानी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाकी 5 लोगों को सिरमौर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रीवा के संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान पंकज जायसवाल, मनीष जायसवाल और सत्यजीत चटर्जी ने दम तोड़ दिया।

दो कारों में सवार थे 11 पर्यटक

पुलिस के मुताबिक, प्रयागराज निवासी 11 लोग दो कारों में सवार होकर नेशनल हाईवे 30 के रास्ते दोपहर बाद रीवा जिले में दाखिल हुए। दोनों कारें आगे-पीछे चल रही थी। इसी दौरान लालगांव के पास देवास मोड़ पर पहली कार अनियंत्रित होकर पलट गई। पीछे आ रही गाड़ी में सवार लोगों ने राहगीरों की मदद से दुर्घटनाग्रस्त कार से घायलों को निकाला।

पोस्टमार्टम के बाद उत्तर प्रदेश भेजे शव

रीवा के संजय गांधी अस्पताल में रात करीब 9 बजे पंकज जायसवाल, मनीष जायसवाल और सत्यजीत चटर्जी के शव का पोस्टमार्टम किया गया। इसके बाद तीनों शवों को प्रयागराज के लिए भेज दिया गया। शिवम केशरवानी का शव फिलहाल सिरमौर सिविल अस्पताल में रखा है। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

तेज रफ्तार में थी कार

बताया गया कि बुधवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे शहर में रहने वाले 10 लोग दो कार से क्योटी फाल के लिए निकले थे। मध्य प्रदेश के रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र स्थित ग्राम पंचायत क्योटी के पास पहुंचे, तभी तेज रफ्तार क्रेटा कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे वहां अफरातफरी मच गई।

खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और साथियों की मदद से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिरमौर ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने चार को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पाते ही प्रयागराज से परिवार के कुछ सदस्य, करीबी दोस्त सहित अन्य लोग रीवा के लिए निकल गए।

कार में सवार थे छह लोग

इसके बाद शहर के लोगों को घटना के बारे में पता चला तो मृतकों के घर रात में भीड़ जमा हो गई। पंकज जायसवाल कीडगंज, सत्यजीत चटर्जी आवास विकास कालोनी झूंसी, मनीष जायसवाल मुट्ठीगंज बरगद गली और शिवम केसरवानी कोठापार्चा डी रोड के निवासी थे।

रीवा के एसपी विवेक सिंह ने बताया कि क्रेटा कार में छह लोग सवार थे, जिसमें से चार की मौत हुई है। सभी लोग क्योटी फाल घूमने आ रहे थे, तभी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई थी। घायल को प्रयागराज के लिए रेफर किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button