Satna News : अमरपाटन महाविद्यालय मे वाणिज्य परिषद का हुआ गठन

अभिषेक निगम, उज्जवल प्रदेश, अमरपाटन
Satna News : शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय अमरपाटन के वाणिज्य विभाग द्वारा वाणिज्य परिषद 2022-23 का गठन महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. सुरेश प्रताप सिंह के संरक्षण में किया गया। वाणिज्य परिषद का अध्यक्ष एम.कॉम. तृतीय सेमेस्टर की छात्रा प्रियंका वेदांती को सर्वसम्मति से बनाया गया।

Satna News

परिषद का उपाध्यक्ष कुमारी सुनाक्षी मिश्रा, सचिव शान्ती चरण सेन और सह सचिव के रूप में श्रीयांशी गुप्ता का वाणिज्य के छात्र-छात्राओं द्वारा सर्वसम्मति से मनोनयन किया गया। परिषद की कार्यकारिणी में सदस्य के रूप में एम.कॉम. से निकिता सिंह बघेल, अंजली द्विवेदी, संदेश मालवीय, हेमा पटेल, बी.कॉम.फाइनल से सजल पाण्डेय, पूर्णिमा सिंह राठौर, बी.कॉम द्वितीय वर्ष से श्रीकांत तिवारी, बी.कॉम. प्रथम वर्ष से पूर्वी द्विवेदी को रखा गया। महाविद्यालय प्राचार्य द्वारा परिषद के पदाधिकारियों और कार्यकारिणी सदस्यों को शपथ दिलाई गई और सभी को शुभकामनाएं प्रदान की।

आइक्यूएसी प्रभारी डॉ. यसएन मिश्र द्वारा अपनी शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए कहा कि आप सभी वाणिज्य विभाग के साथ साथ महाविद्यालय के द्वारा संचालित होने वाली विभिन्न गतिविधियों में अपना सहयोग प्रदान करें। वाणिज्य विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. सुबोध शुक्ला के संयोजकत्व में परिषद अपना कार्य करेगी। इस अवसर पर महाविद्यालय के वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ एस के वर्मा, प्रो. के.एन. मिश्र, वनस्पति शास्त्र के विभागाध्यक्ष डॉ त्रिपुरान्तक शर्मा, डॉ गणेश अग्रवाल, डॉ. साधना मंडलोई, डॉ श्रीकांत शुक्ल, सचिन श्रीवास्तव वाणिज्य विभाग के अक्षय अग्रवाल, रुखसार अली, अवधेश प्रसाद पटेल और वाणिज्य विभाग के विद्यार्थी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button