जीतू पटवारी ने CM शिवराज को बताया रजिस्टर्ड झूठा, कहा- MP में हो रहा भ्रष्टाचार

भोपाल
पूर्व मंत्री और मध्य प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है. जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज को रजिस्टर्ड झूठा मुख्यमंत्री करार दिया. पटवारी ने कहा कि सीएम शिवराज कितना झूठ बोलते हैं. यह उन्हें ही पता नहीं है. जीतू पटवारी ने जल मिशन में पाइप खरीदी को लेकर सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं.

सीएम ने की झूठी घोषणाएं
जीतू पटवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनता से, पार्टी से, अपने नेताओं से और यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी झूठ बोलते हैं. पटवारी ने कहा कि रोजगार, किसानों की दुगनी आय जैसे 20,000 से अधिक झूठी घोषणाएं सीएम कर चुके हैं, लेकिन इनको अब तक पूरा नहीं किया गया है.

पाइप खरीदी में लगाए भ्रष्टाचार के आरोप
पटवारी ने कहा कि मध्यप्रदेश में जल संकट को लेकर हालात इतने खराब हो चुके हैं कि सीएम शिवराज को अपने अधिकारियों के साथ सुबह 6:00 बजे मीटिंग लेनी पड़ रही है. वह अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी से लौट कर वहां की भीषण जल संकट से परेशान थे, जिसके चलते उन्हें सुबह 6:00 बजे अधिकारियों की मीटिंग लेनी पड़ी. पटवारी ने कहा कि जब उनके विधानसभा क्षेत्र में यह हाल है तो पूरे प्रदेश में भीषण जल संकट की क्या स्थिति होगी इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. पटवारी ने कहा कि जल मिशन की पाइप खरीदी में लगातार भ्रष्टाचार हो रहा है. जल संसाधन विभाग में पाइप खरीदी के टेंडर 3 कंपनियों के ठेकेदार ही क्यों ले रहे हैं. इनको किसका संरक्षण प्राप्त है. इसकी जांच की जानी चाहिए.

बिजली संकट क्यों
पटवारी ने कहा कि मध्य प्रदेश में बिजली संकट के हालात पैदा हो गए हैं. बताया यह जा रहा है कि एक तरफ तो मध्य प्रदेश सरकार गुजरात सहित अन्य राज्यों को बिजली सप्लाई कर रही है. वहीं मध्यप्रदेश में अघोषित बिजली कटौती के जरिए बिजली संकट पैदा हो गया है. आम जनता को कोरोना महामारी के समय के बिजली के महंगे बिल दिए जा रहे हैं और सरकार इसको लेकर भी झूठ बोल रही है. पटवारी ने कहा कि मध्य प्रदेश के बिजली मंत्री गटर साफ मंत्री हो गए हैं.

शिवराज बंटाधार
पटवारी ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बंटाधार मुख्यमंत्री हो गए हैं. उनके शासनकाल में लगातार प्रदेश की हालत खस्ता होती जा रही है. हर वर्ग परेशान है. प्रदेश के ऊपर लगातार कर्ज का बोझ बढ़ता जा रहा है. मुख्यमंत्री लगातार झूठी घोषणाएं करते जा रहे हैं. पटवारी ने कहा कि शिवराज एक बंटाधार सीएम हैं. पटवारी ने कहा कि मध्यप्रदेश में लाउडस्पीकर से हनुमान चालीसा पढ़े जाने पर रोक नहीं लगाई जानी चाहिए. हनुमान चालीसा और सुंदरकांड का पाठ हिंदू समाज के लोग लगातार करते रहे हैं. सरकार को इस पर रोक नहीं लगाना चाहिए.

 

Related Articles

Back to top button