दिग्विजय सिंह पर कैलाश विजयवर्गीय का हमला, कहा- अशांति फैलाना चाहते हैं तभी ट्वीट किया

इंदौर
महू में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की 131वीं जयंती मनाई गई. इसी को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के तमाम बड़े नेता के अंबेडकर प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी महू पहुंचे. यहां उन्होंने भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह को प्रदेश की चिंता नहीं है. वह सिर्फ अशांति फैलाना चाहते हैं.

सामाजिक समरसता बिगाड़ रहे दिग्विजय सिंह
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने एक बहुत ही शर्मनाक किया है. पहले उन्होंने ट्वीट किया और फिर उसे डिलीट कर दिया. डिलीट करने का बाद खुद दिग्विजय कह रहे हैं कि डिलीट कर तो दिया, लेकिन शायद वे नहीं जानते की उनके ट्वीट का प्रभाव कितने लोगों के मन में घर कर गया. समाज के अंदर जहर घोल गया. इसका जिम्मेदार कौन है ? उन्होंने कहा कि प्रदेश के अंदर एक सामाजिक समरसता के ताने-बाने को दिग्विजय सिंह प्रदूषित कर रहे हैं.

वीडी शर्मा ने की जांच की मांग
खरगोन में हुई हिंसा को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी दिग्विजय सिंह को घेरा है. उन्होंने कहा कि इस हिंसक घटना में पीएफआई का हाथ है. मध्य प्रदेश में सॉफ्ट नक्सलिज्म बढ़ रहा है, जिसका समर्थन कांग्रेस कर रही है. वहीं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह सीधे तौर पर ऐसे दंगाइयों का साथ दे रहे हैं. दिग्विजय सिंह की अंतरराष्ट्रीय भूमिका है, जिसकी कड़ाई से जांच होनी चाहिए.

 

Related Articles

Back to top button