Love Jihad In Sehore : मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की को डरा-धमकाकर किया रेप

Love Jihad In Sehore : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के गृह जिले सीहोर के जवार में युवक होटल के कमरे में युवती को डरा-धमकाकर उसका शोषण कर रहा था। पकड़े जाने के डर से उसने युवती को होटल की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया।

Love Jihad In Sehore : उज्जवल प्रदेश, सीहोर. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर के जवार में 13 नवंबर को एक युवती के साथ दुष्कर्म करने और जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। युवक होटल के कमरे में युवती को डरा-धमकाकर उसका शोषण कर रहा था। पकड़े जाने के डर से उसने युवती को होटल की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। युवती के पैर में काफी चोटें आई हैं लेकिन युवक को होटल पहुंचे लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

मध्यप्रदेश में सीहोर जिले के इंदौर-भोपाल हाइवे पर मेहतवाड़ा-जावर के बीच स्थित होटल में एक मुस्लिम युवक हिंदू युवती को धमकाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था। लोगों के होटल पहुंचने और पकड़े जाने के डर से उसने युवती को होटल की दूसरी मंजिल से धक्का देकर नीचे फेंक दिया। जिससे युवती घायल हो गई, लेकिन लोगों ने युवक को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया।

ALSO READ

दरअसल पूरा मामला जावर थाना क्षेत्र के मेहतवाडा जावर के बीच इंदौर-भोपाल हाइवे पर स्थित होटल अतिथि का है। यहां कुछ लोगों को जब ये भनक लगी कि होटल में एक युवक और युवती किसी गलत काम के उद्देश्य से आए हैं। तो क्षेत्र के नागरिकों ने होटल को चारों तरफ से घेर लिया, ताकि युवक भाग न सके।

इस बात की खबर युवक तक भी पहुंची। फिर उसने युवती को होटल की ऊपरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। जिससे युवती घायल हो गई और उसके पैर में चोट आई। मगर युवक को होटल पहुंचे लोगों ने दबोच लिया और पुलिस को बुला लिया।

ALSO READ

युवती ने पुलिस को बताया कि युवक ने उसके घर में चार-पांच माह पूर्व भी गलत काम किया था। इसे लेकर वह उसे फोन पर धमकी देकर ब्लैक मेल कर था। शनिवार को युवक ने होटल बुलाया। नहीं आने पर परिवार को बता देने की धमकी दे रहा था। जावर टीआई मदन इवने ने बताया कि युवती जावर क्षेत्र की है।

ALSO READ

शनिवार को युवक डरा धमकाकर उसे इंदौर-भोपाल हाइवे पर स्थित होटल ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती की रिपोर्ट पर आरोपी युवक सोहेल पिता फारूख खां उम्र 22 वर्ष निवासी अंबिकापुरी जावर के खिलाफ धारा 307, 376, 376(2 एन) 506 आईपीसी, एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button