MANIT Tiger Bhopal News: टाइगर की दहशत, शाम तक हॉस्टल खाली करने का फरमान जारी

एक तरफ पेरेंट्स दहशत में हैं और दूसरी तरफ स्टूडेंट्स टाइगर के साथ सेल्फी की चाहत के बिच MANIT BHOPAL ने जारी की छुट्टी की डेट।

भोपाल
MANIT tiger latest news : मौलाना आजाद नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (MANIT) में समय से पहले दीपावली की छुट्टी घोषित कर दी गई। छात्रों से कहा गया है कि आज मंगलवार शाम तक हॉस्टल खाली कर दें। यह फैसला टाइगर के कारण दिया गया है। एक तरफ पेरेंट्स दहशत में हैं और दूसरी तरफ स्टूडेंट्स टाइगर के साथ सेल्फी की चाहत में जान का जोखिम उठा रहे हैं।

MANIT BHOPAL में टाइगर के साथ सेल्फी लेना चाहते हैं स्टूडेंट्स

जंगल और रेजिडेंशियल एरिया के बीच में तैनात किए गए वन रक्षकों ने बताया कि उन्होंने कुछ स्टूडेंट्स को थर्ड लेयर की बैरिकेडिंग पार करते हुए पकड़ा है। पता चला है कि स्टूडेंट्स के बीच में शर्त लगी है। कोई टाइगर के साथ सेल्फी बनाने के लिए जा रहा है तो कोई इंस्टाग्राम रील बनाना चाहता है। फारेस्ट डिपार्टमेंट ने इसके बारे में मौलाना आजाद राष्ट्रीय तकनीकी संस्थान के प्रबंधन को बता दिया है।

Also Read: मैनिट में घुसा बाघ, मिले पग मार्क, गाय का किया शिकार

पेरेंट्स कह रहे हैं बच्चों को कुछ हुआ तो MANIT BHOPAL जिम्मेदार होगा

इधर पेरेंट्स लगातार मैनेजमेंट को ईमेल करके उनके बच्चों की सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त करने की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि यदि उनके बच्चों को कुछ हुआ तो इसके लिए MANIT BHOPAL का मैनेजमेंट जिम्मेदार होगा। पेरेंट्स में अपने बच्चों को ऑफलाइन क्लास में जाने से रोक दिया।

Also Read: Bhopal News: MANIT और BHOJ होगा शिफ्ट, बनेगा टाइगर रिजर्व

MANIT BHOPAL- प्रॉब्लम का सॉल्यूशन, मिड टर्म ब्रेक घोषित

एक तरफ वन विभाग में बाघ को पकड़ने के लिए पिंजरा लगा दिया है तो दूसरी तरफ वन्य प्राणियों से प्यार करने वाले कार्यकर्ता इसके खिलाफ खड़े हुए हैं। कानून कहता है कि टाइगर की आजादी के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकते। सारी समस्याओं का ताजा समाधान यह निकाला गया कि मिड टर्म ब्रेक घोषित कर दिया गया। छात्रों से कहा कि आज शाम तक हॉस्टल खाली करें।

Show More

Related Articles

Back to top button