भगवान के दर्शन कर महापौर प्रत्याशी मालती राय ने किया मतदान

भोपाल
 भाजपा से महापौर पद की प्रत्याशी मालती राय ने बुधवार को नगरीय निकाय चुनाव का मतदान शुरू होने के पहले शहर के अलग-अलग मंदिरों में मत्था टेक कर विजय श्री की कामना की। मालती राय ने सबसे पहले पुष्पा नगर में अपने घर के नजदीक बने राधा कृष्ण मंदिर में माथा टेका, फिर वे शहर के प्रसिद्ध छोला स्थित खेड़ापति मंदिर गई। खेड़ापति मंदिर के बाद अशोका गार्डन के दुर्गा धाम मंदिर पहुंची और मां दुर्गा बजरंगबली एवं शंकर जी की पूजा करने के साथ नंदी के कानों में इच्छा व्यक्त कर विजयश्री की प्रार्थना की। दुर्गा धाम मंदिर के बाद वह सीधे अपने घर के पास स्थित नारायण होम्योपैथिक कॉलेज के मतदान केंद्र में पहुंची और अपने केंद्र पर सबसे पहला मत डाला।

मतदान केंद्र से निकलने के बाद मालती राय ने बताया जब से मैं 18 साल की हुई हूं, तब से अपने केंद्र पर पहला वोट मैं ही डालती हूं। जो हमेशा भाजपा प्रत्‍याशील को होता है! निश्चित तौर पर आज भी पार्टी के लिए मतदान किया है! मालती राय के साथ उनके पति एडवोकेट एमएल राय, बेटे अविनाश राय, बहू एकता शिवहरे एवं जमशेदपुर में रहने वाली बेटी कीर्ति राय सिन्हा मौजूद थी।

परिवार के साथ मतदान के बाद मालती राय ने केंद्र में मतदान करने आए मतदाताओं से चर्चा की। कार्यकर्ताओं से हालचाल पूछा। व्यवस्थाओं की जायजा लेने के साथ ही कार्यकर्ता से जलपान के बारे में पूछने के बाद वह स्टेशन क्षेत्र की ओर रवाना हुई।

मालती राय सुबह 7:30 बजे शहर की सभी विधानसभाओं का दौरा करने निकल चुकी हैं पुष्पा नगर के बाद वह रास्ते में पड़ने वाले प्रत्येक मतदान केंद्र पर रुक रही हैं। उन्होंने शासकीय कन्या माध्यमिक शाला स्टेशन क्षेत्र भोपाल में पहुंचकर मतदाताओं से मतदान की अपील की। इस दौरान उन्होंने नवदुनिया से बातचीत में जीत के प्रति भरोसा जताया।

Related Articles

Back to top button