Mohan Cabinet: MP में मंत्रियों के विभागों के बंटवारे में देरी की ये बड़ी वजह…

Mohan Cabinet: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणामों के लेकर डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस के दावों के उलट एमपी चुनाव में उनकी सीट आधी हो गई. कांग्रेस नेताओं का असर नहीं दिख रहा है.

Mohan Cabinet: उज्जवल प्रदेश, जबलपुर. मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने दावा किया “जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की प्रतीक्षा कर रही है. बीजेपी और हमें सिर्फ जनता के बीच पहुंचना है.” राजेंद्र शुक्ला ने मध्य प्रदेश में मंत्रियों के विभागों के बंटवारे पर हो रही देरी को लेकर कहा कि “पार्टी सही समय पर सही फैसला लेती है.” उन्होंने कांग्रेस के नेतृत्व परिवर्तन पर तंज कसते हुए कहा “कांग्रेस की नीयत, नीति और नेता पर अब सवाल उठ रहे हैं.”

डिप्टी सीएम बनने के बाद राजेंद्र शुक्ला बुधवार (27 दिसंबर) को पहली बार जबलपुर आए थे. इस दौरान राजेंद्र शुक्ला ने पत्रकारों से बातचीत में तमाम सवालों के जवाब दिए. उन्होंने साल 2024 के लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा कि “नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व और प्रभाव को देखकर जनता उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की प्रतीक्षा कर रही है. बीजेपी और हमें सिर्फ जनता के बीच पहुंचना है.” (Mohan Cabinet)

Mohan Cabinet : विभागों के बंटवारे पर क्या डिप्टी सीएम ने क्या कहा?

मध्य प्रदेश सरकार में नवनियुक्त मंत्रियों के विभागों के बंटवारे में देरी के सवाल पर डिप्टी सीएम शुक्ला ने कहा कि “बीजेपी में सब कुछ तय रणनीति से होता है. केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर कार्य हो रहा है. एक से दो दिन में विभागों का बंटवारा हो जाएगा.” शिवराज सिंह चौहान सरकार में शुरू की गई लाडली बहना योजना का जिक्र करते हुए राजेंद्र शुक्ला ने कहा “प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव यह स्पष्ट कर चुके हैं कि लाडली बहना योजना बंद नहीं की जाएगी.”

Also Read

‘कांग्रेस नेताओं में अब नहीं दिख रहा असर’

डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कांग्रेस पर भी जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि “कांग्रेस पहले भी दावा कर रही थी कि प्रदेश में उनकी सरकार बन रही है, लेकिन जब नतीजे आए तो उनकी सीट आधी हो गई. धरातल से अब कांग्रेस का कनेक्शन कट गया है. कांग्रेस के नेता, नीति और नियत पर अब सवा भी उठ रहे हैं. कांग्रेस के नेताओं में अब किसी भी तरह का असर नहीं दिख रहा है.” राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि “इससे पहले जब 15 माह तक कांग्रेस की प्रदेश में सरकार थी, उस दौरान उन्होंने सारी जनहित योजनाएं बंद कर दी थी, जिसके चलते जनता ने उन्हें पूरी तरह से नकार दिया है.

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group