MP Narsinghpur News : रेलवे स्टेशन पर 50 लाख कैश के साथ पकड़ाया संदिग्ध व्यक्ति

Madhya Pradesh के Narsinghpur अभी अभी आ रही Latest Big News जहां पर जिले की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति से 50 लाख रूपये कैश बरामद किया है.

नरसिंहपुर
MP Narsinghpur Latest Live News in hindi: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. चेकिंग के दौरान पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा, जिसके पास से 50 लाख रूपये कैश बरामद हुआ है. पैसों से संबंधित कोई भी वैध दस्तावेज नहीं मिले है. जिस कारण आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. पैसों की मुंबई भेजने की बात सामने आई है.

Narsinghpur police एक्सन मोड पर कर रही कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक अवैध गतिविधियों में लिप्त और असामाजिक तत्वों की धरपकड़ के लिए नरसिंहपुर में अभियान चलाया जा रहा है. इसी बीच स्टेशन गंज पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की नरसिंहपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 के बाहर एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में खड़ा हुआ है, जो अपने पास एक बैग रखा है. पुलिस ने घेराबंदी कर उस व्यक्ति को पकड़ा.

50 लाख का नहीं है कोई हिसाब

पूछताछ में उसने अपना नाम मनोज चौधरी निवासी घमापुर चौक बेलबाग जबलपुर का होना बताया. बैग की तलाशी ली गई, तो उसके अंदर से से 50 लाख की नोटों की गड्डी मिली. पैसों के संबंध में कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं मिला और दस्तावेज भी नहीं दिखा पाया.

आगे की करवाई जारी है Narsinghpur police की

हालांकि उसने ये जरूर बताया कि जबलपुर के पंजू उर्फ कमलेश शाह ने ये रुपये दिए है, जिसे मुंबई में किसी व्यक्ति को देने जा रहा था. पुलिस ने मनोज चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले में आगे की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button