बुरहानपुर में कुख्यात बदमाश वीरेंद्र चंदन का मकान ज़मीदोज़

बुरहानपुर

प्रदेश में जारी है एंटी माफिया अभियान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशानुसार प्रदेश में एंटी माफिया अभियान लगातार जारी है। सभी जिलों में आपराधिक तत्वों और माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा रही है। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा है कि जनता को परेशान करने वालों और अनैतिक गतिविधियों में संलग्न अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा।

बुरहानपुर में वीरेन्द्र चंदन के मकान पर जला बुलडोजर

जिला प्रशासन बुरहानपुर द्वारा गुंडे-बदमाशों के खिलाफ की जा रही कार्यवाही में आज मिल चाल लालबाग निवासी वीरेंद्र चंदन पिता नरेन्द्र चंदन के मकान को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया।

वीरेन्द्र चंदन के खिलाफ विभिन्न 74 धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध हैं। कार्यवाही आर्म्स एक्ट, रासुका, जुआ एक्ट, आबाकारी एक्ट सहित अन्य विभिन्न धाराओं में संबंधित थाने में अपराध पंजीबद्ध होने पर जिला प्रशासन द्वारा यह कार्यवाही की गई।

वीरेंद्र चंदन पर 2009 में पहला मामला मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का दर्ज हुआ था। इसके बाद से लगातार 14 वर्ष में 74 प्रकरण दर्ज हुए। चंदन पर सामाजिक सौहार्द्र बिगाड़ने और एक मारपीट हत्या का प्रयास जैसे संगीन अपराध भी दर्ज है।

अवैध मकान किया नेस्तानाबूद

इंदौर जिला एवं पुलिस प्रशासन द्वारा महू के भोई मोहल्ला स्थित आरोपी मुकेश उर्फ चटपटी वर्मा का अवैध मकान नेस्तनाबूद किया गया। साथ ही थाना किशनगंज के अंतर्गत आपराधिक तत्व नवल लोधा उर्फ़ नवल पटेल द्वारा किए गए अवैध निर्माण को भी नेस्तानाबूद किया गया। नवल लोधा द्वारा गैर कानूनी ढंग से कब्जा कर दुकानदारों को किराये पर देखकर पैसा लिया जाता था।

 

Related Articles

Back to top button