पंचायत सीईओ 4 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार

 छिंदवाड़ा
 जबलपुर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने जुन्नारदेव जनपद के सीईओ व उनके वाहन चालक को चार लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत कुकरपानी में पदस्थ सचिव सरवन लाल यदुवंशी निश्शक्त है तथा उनका स्वास्थ्य खराब रहता है। उनके बेटे रोहन यदुवंशी ने पंचायत के कार्यों की तकनीकी स्वीकृति के नाम पर सीईओ ने चार लाख की रिश्वत मांगी थी । इस बात की शिकायत रोहन यदुवंशी ने लोकायुक्त जबलपुर में कर दी, जिसके बाद जनपद कार्यालय के बाहर तैनात लोकायुक्त जबलपुर की टीम ने सीईओ के वाहन चालक मिथुन पवार को रंगे हाथ पकड़ा। मिथुन के बयान के आधार पर जनपद पंचायत सीईओ सुरेंद्र कुमार साहू को भी गिरफ्तार किया गया।

सचिव का पुत्र जब रिश्वत की राशि देने जनपद कार्यालय पहुंचा था, इसी दौरान जनपद सीईओ ने रिश्वत की राशि वाहन चालक को देने के लिए कहा था। लोकायुक्त ने दोनों को आरोपित बनाया है। लाेकायुक्त डीएसपी दिलीप झरबड़े ने बताया कि रोहन पिता सरवन लाल यदुवंशी (26 ) निवासी ग्राम पंचायत बिलावर कला जुन्नारदेव के द्वारा लिखित शिकायत लोकायुक्त एसपी जबलपुर को की गई थी।

शिकायत में प्रार्थी ने बताया था कि पिता सरवन लाल यदुवंशी ग्राम पंचायत कुकर पानी जुन्नारदेव में सचिव के पद पर पदस्थ है तथा निश्शक्त हैं। जिनका स्वास्थ्य खराब रहता है। इस वजह से पिता के सरकारी कार्यों में प्रार्थी के द्वारा सहयोग प्रदान किया जाता है।

Related Articles

Back to top button