स्वस्ति मेहुल जैन के गीत ‘Ram Aayenge’ पर भाव विभोर हुए PM मोदी, देखें Viral Video

Ram Aayenge Viral Video: स्वस्ति मेहुल जैन का एक भजन पीएम मोदी ने एक्स पर शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1.5 मिलियन लोग देख चुके हैं।

Ram Aayenge Viral Video: उज्जवल प्रदेश, शिवपुरी. बीते कुछ दिनों से एक भजन तेजी से वायरल हो रहा है। ‘राम आएंगे आएंगे राम आएंगे…’ बोल वाली इस भजन को शिवपुरी की सिंगर स्वस्ति मेहुल जैन ने गया है। अयोध्या में प्रभु श्री राम के दिव्य-भव्य मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले इस भजन को पीएम मोदी ने एक्स पर शेयर किया है।

पीएम मोदी ने अपने पोस्ट में कहा- ‘स्वस्ति जी का यह भजन एक बार सुन लें तो लंबे समय तक कानों में गूंजता रहता है। आंखों को आंसुओं से, मन को भावों से भर देता है।’ खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1.5 मिलियन लोग देख चुके हैं। जानें कौन हैं सिंगर स्वस्ति मेहुल जैन जिन्होंने यह भजन गया है।

शिवपुरी शहर के महल कालोनी की रहने वाली स्वस्ति मेहुल जैन शिवपुरी के व्यवसायी स्व. अरविंद जैन की पुत्री हैं। बीते कुछ वर्षों से वह दिल्ली में रह रहीं हैं। स्वस्ति मेहुल जैन को बचपन से संगीत का शौक रहा है। उनको अपने भाइयों से गायन की प्रेरणा मिली। स्वस्ति मेहुल जैन ने ग्वालियर घराने की मीता पंडित से शास्त्रीय संगीत में तालीम हासिल की है। वह गिटार एवं पियानो की धुन पर गाने रिकॉर्ड करती हैं। वह अपने गीतों को यूट्यूब और सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं। वह सोशल साइट्स पर काफी लोकप्रिय हैं।

Also Read – Ram Aayenge Viral Video

इससे पहले कोरोना काल में कोरोना को दूर भगाना है, हमको इससे मुक्ति पाना है, गाना गाकर वह सुर्खियां बटोर चुकी हैं। ऐसे में जब अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां धूम धाम से की जा रही हैं। 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होना है। शिवपुरी की बेटी स्वस्ति मेहुल जैन ने यह राम भजन यूट्यूब पर अपलोड किया है। बेहद भाव विभोर करने वाले इस भजन को पीएम मोदी ने शेयर किया है। साथ ही सिंगर बेटी स्वस्ति की सराहना भी की है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group