कटनी में तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कटनी
कैमोर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में 3 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. रविवार को पुलिस को चकमा देकर आरोपी भाग निकला था. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक ने 11 टीमें गठित की थी. पुलिस अधीक्षक ने सख्त निर्देश दिए थे कि 24 घंटे के अंदर आरोपी पकड़ा जाना चाहिए. इसमें कई थानों के टीआई पुलिस बल पूरी मुस्तैदी के साथ रात भर आरोपी की तलाशी में जुटे रहे. पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन ने बताया कि आरोपी शिव कुमार को दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी को पकड़ने के लिए इनाम घोषित: घटना को अंजाम देकर आरोपी घटनास्थल के पास ही छुपा था. आरोपी के मोबाइल की लोकेशन घटनास्थल के आसपास आ रही थी. जिसको लेकर पुलिस जंगल और आसपास के क्षेत्र में तलाश कर रही थी. रातभर आरोपी का पता नहीं चला. सुबह जंगल के रास्ते होते हुए आगे भागने की फिराक में आरोपी को गांव जोबी कला के पास से ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस को इस बात की सूचना दी. पुलिस आरोपी को न्यायलय में पेश कर जेल भेजेगी. फरार आरोपी को पकड़ने के लिए 10 हजार का इनाम घोषित किया गया था.

पुलिस के ऊपर लगे आरोप: कटनी जिले से हैवानियत की सारी हदें पार कर देने वाला मामला सामने आया था. एक गांव में घर में सोई हुई तीन साल की मासूम बच्ची को एक युवक कमरे में उठाकर ले गया और उसके साथ रेप किया. इसके बाद वहां के स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था. जब लोगों को पता चला कि आरोपी पुलिस की गिरफ्त से भाग गया है, तो लोग गुस्से में आ गए और चक्काजाम कर दिया. उस दौरान लोगों का कहना था कि बच्ची से रेप की घटना दुखद है. हालांकि उससे भी दुखद बात यह है कि पुलिस ने आरोपी को भगा दिया।

Related Articles

Back to top button