दिग्विजय सिंह पर प्रहलाद पटेल ने साधा निशान, कहा- जिम्मेदार व्यक्ति को नहीं देना चाहिए ऐसा बयान

विदिशा
केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल गुरुवार को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिये विदिशा पहुंचे. इसके साथ ही वह कार्यकर्ताओं द्वारा मनाई जा रही अंबेडकर जयंती के कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. यहां उन्होंने दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिम्मेदार व्यक्ति को इस तरह की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए.

प्रहलाद पटेल ने की दिग्विजय के बयान की निंदा
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि दिग्विजय सिंह कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता है. 10 साल मुख्यमंत्री भी रहे हैं. एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं, कानून व्यवस्था को अच्छी तरह से जानते हैं. उन्हें इस प्रकार की बयान नहीं देनी चाहिए. तथ्यों के आधार पर ही कोई भी बयान दिया जाता है. भगवान का शुक्र है कि कोई बड़ी घटना नहीं घटी. उनके द्वारा दिया गया बयान एक संगीन अपराध है. उन्हें उसी दिन माफी मांगनी चाहिए थी.

नर्मदा यात्रा की परिक्रमा को लेकर प्रहलाद पटेल ने कहा कि जो नर्मदा की परिक्रमा करेगा, उसकी प्रति मेरी श्रद्धा हमेशा से रही है और रहेगी. डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती पर कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव और कांग्रेस पदाधिकारियों ने भी माल्यार्पण किया. बता दें कि आज संविधान निर्माता डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की 131वीं जयंती है. इस मौके पर विभिन्न राजनीतिक दलों और सामाजिक संगठनों ने अहमदपुर चौराहा स्थित उनकी प्रतिमा पर पहुंचकर माल्यार्पण किया.

 

Related Articles

Back to top button