सेवा पखवाड़ा में जनपद पंचायत रामनगर के त्रिस्तरीय पंचायती राज संस्थाओं के प्रतिनिधियों का सम्मान

सतना
प्रदेश के पिछड़ा वर्ग अल्पसंख्यक कल्याण पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री श्री रामखेलावन पटेल ने सोमवार को अंशिका पैलेस में जनपद पंचायत रामनगर के त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों को सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सांसद गणेश सिंह ने की। जिला पंचायत अध्यक्ष रामखेलावन कोल भी इस मौके पर उपस्थित रहे।

राज्य मंत्री श्री रामखेलावन पटेल ने कहा कि पंचायत के प्रतिनिधि होते के नाते सरकार की सभी ग्रामीण विकास और जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन की जिम्मेदारी आप सब पंचायत प्रतिनिधियों पर है। पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ आम जनता के   विश्वास पर खरा उतरे और अपनी पंचायत में विकास कार्य तथा लोगों को कल्याणकारी योजनाएं से लाभान्वित कर अपनी पंचायत को आदर्श बनाये।

सांसद श्री गणेश सिंह ने कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति को सरकार की योजनाओं से लाभान्वित कराने एवं विकास कार्यों को नीचे तक पहुंचाने में पंचायती राज का महत्वपूर्ण योगदान होता है।  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में अंत्योदय के भाव के साथ सरकार कार्य कर रही है। मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान का लक्ष्य छूटे हुए हितग्राहियों को योजनाओं के साथ जोड़ना है। सभी जनप्रतिनिधि गण इसका लाभ उठाएं और क्षेत्र की जनता को लाभान्वित करें।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष रामखेलावन कोल उपाध्यक्ष सुष्मिता सिंह परिहार जनपद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं सदस्यगण तथा सरपंच /उपसरपंच सहित गणमान्य जन उपस्थित रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group