सीधी: राजकुमारी श्रीमान सिंह दूसरी बार जनपद अध्यक्ष कुर्सी पर बैठने की तैयारी

सीधी ‌ ‌
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव गांव की सरकार 2022 अब कल दिनांक को जनपद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बनाने की बारी.. जी हां हम बात कर रहे हैं सीधी जिले के सिहावल जनपद की जहां पर कल 27 जुलाई को सिहावल जनपद के 25 सदस्य अपने अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के लिए मतदान करेंगे कल सुबह 10:00 बजे से प्रारंभ होगा चुनाव की प्रक्रिया..

आइए डालते हैं नजर कुछ खास बातों पर
श्रीमती राजकुमारी पटेल किसी परिचय की मोहताज नहीं है। आपको बताते चलें कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे स्वर्गीय इंद्रजीत कुमार पटेल जी जो मध्यप्रदेश में अपनी एक अलग ही पहचान थी.. चाहे गरीब व्यक्ति हो चाहे पिछड़ा व्यक्ति हो चाहे अंतिम छोर में बैठा हुआ व्यक्ति हो सभी ने स्वर्गीय इंद्रजीत पटेल जी को अपना स्नेह और प्यार हमेशा दिया, लगातार कई बार विधायक और मध्य प्रदेश के बड़े बड़े पद पर बैठे उनकी पुत्र वधू राजकुमारी पटेल हैं। उनके पति श्री मान सिंह भी किसी परिचय के मोहताज नहीं है

आपको बताते चलें श्रीमान सिंह जिला पंचायत सदस्य चार बार रह चुके हैं। एक बार जनपद सदस्य निर्वाचित होकर जनपद सिहावल के अध्यक्ष भी वर्तमान स्थिति में हैं। दूसरी बार श्री मान सिंह की पत्नी राजकुमारी जनपद अध्यक्ष सिहावल की कुर्सी की दावेदार मानी जा रही है। वहीं सूत्रों की माने तो विपक्ष भी अपनी जोर आजमाइश में लगा हुआ है। और अध्यक्ष पद की कुर्सी पर नजर बनी हुई है।

अब देखना दिलचस्प होगा कि कल जब सदस्य अपना मतदान करते हैं तो जनपद अध्यक्ष की कुर्सी पर किसको विराजमान करने में सफल होंगे यह तो देखना दिलचस्प होगा।

परंतु कल जिस प्रकार से चुनाव अध्यक्ष पद के लिए होगा देखना दिलचस्प होगा। कई लोगों का कहना यह भी है कि शायद स्थिति यह हो जाए कि निर्विरोध ही अध्यक्ष पद निर्वाचित हो जाए.. पर ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है। क्योंकि विपक्ष की नजर सिहावल में खासतौर पर बनी हुई है। कल दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button