कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव विष्णु विश्वकर्मा ने विजयादशमी पर दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं

कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव विष्णु विश्वकर्मा ने समस्त प्रदेशवासियों को विजयादशमी पर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव ने कहा कि असत्य पर सत्य और बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक दशहरे पर अनेक शुभ कार्यों का आरंभ किया जाता है।

भोपाल
कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव विष्णु विश्वकर्मा ने समस्त प्रदेशवासियों को विजयादशमी पर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव ने कहा कि असत्य पर सत्य और बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक दशहरे पर अनेक शुभ कार्यों का आरंभ किया जाता है। विष्णु विश्वकर्मा बताया कि क्षेत्र में अनेक स्थान पर रावण दहन के क्रार्यक्रम हैं। भगवान श्रीराम की विजय पर प्रसन्नता और असुरों के पतन का संदेश देने वाला यह त्यौहार काम, क्रोध, लोभ, मोह, मद, मत्सर, अहंकार, आलस्य आदि के परित्याग की प्रेरणा भी देता है।

नवरात्रि में किया सप्तशती पाठ

नवरात्रि के पावन पर्व पर सैनिक कॉलोनी नुक्कड़ वाली माता मंदिर प्रांगण पर नौ दिवसीय दुर्गा सप्तशती का पाठ किया गया और पाठ संपन्न होने के बाद हवन पूजन व ब्राह्मण विदाई हुई। यह पाठ और हवन पूजन कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव विष्णु विश्वकर्मा द्वारा किया गया। इस मौके पर आचार्य पंडित रवि पटेरिया का सम्मान भी किया गया।

Back to top button