बोगी काटकर मालगाड़ी से शक्कर लूटी, जवानों और बदमाशों के बीच में फायरिंग

 मुरैना
 मुरैना से करीब 10 किमी दूर सिकरौदा रेलवे स्टेशन पर मंगलवार रात को बदमाशों ने शक्कर से भरी मालगाड़ी के डिब्बे को काटा और शक्कर की बोरियां चुरा ली। हालांकि मौके पर गश्त करते पहुंचे आरपीएफ जवानों और शक्कर चुराने वाले बदमाशों के बीच में फायरिंग भी हुई। जिसमें एक बदमाश के घायल होने की सूचना है। सिकरौदा स्टेशन के पास नहर, खेतों में शक्कर की बोरियां बिखरी हुई पड़ी थी। रेलवे व आरपीएफ के अफसर मौके पर पहुंच गए हैं।

घटनाक्रम के मुताबिक मुरैना स्टेशन व चंबल नदी के बीच में सिकरौदा स्टेशन पर एक शक्कर की बोरियों से भरी एक मालगाड़ी मंगलवार रात को रुकी थी। इस मालगाड़ी की बोगियों को बदमाशों ने काट दिया और उसमें से शक्कर की बोरियां चुराने लगे। सूचना मिलते ही आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची और बदमाशों को घेर लिया। अपने आप को घिरा देख बदमाशों ने आरपीएफ के जवानों पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। आरपीएफ जवानों ने बदमाश को दबोच लिया है।

मालगाड़ी की बोगी काटकर शक्कर चुराने की चुराने की सूचना मिलते ही रेलवे व आरपीएफ के आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए। वे मामले की जांच कर रहे हैं और पकड़े गए बदमाशों से उसके साथियों के बारे में पता कर रहे हैं। हालांकि सूचना मिलने के बाद लोकल पुलिस भी बदमाशाें की तलाश में सक्रिय हो गई है। अफसरों को उम्मीद है कि जल्द ही बदमाशों को दबोच लिया जाएगा।

खेतों व नहरों के पास बिखरी थी शक्कर की बोरिया: रेलवे स्टेशन के आसपास खेतों और नहर किनारे के ऊपर खाबड़ रास्तों पर शक्कर की बोरियां बिखरी मिली है। आरपीएफ की टीम बोरियों को इकट्ठा करने में जुटी है।

Related Articles

Back to top button