कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंची महिला ने घंटो किया हंगामा, समझाइश के बाद शांत हुआ मामला

रीवा
रविवार की रात एक महिला शहर के सिविल लाइन थाने पहुंची और हंगामा करना शुरू कर दिया. हाथ में कुल्हाड़ी लिए महिला थाने में हंगामा करती रही, महिला का कहना था कि पड़ोस में रहने वाली महिला का उसके साथ विवाद हुआ, जिसमे पड़ोसी महिला के द्वारा उसके साथ मारपीट की गई. महिला के द्वारा घटना की शिकायत पुलिस में की गई, लेकिन पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. करीब घंटे भर चले हंगामे के बाद महिला पुलिस सिविल थाने पहुंची, जिसके बाद उसे समझाइश देते हुए महिला को शांत कराया.

कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंची महिला, मचा हड़कंप
कृष्णा गौतम सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पड़रा स्थित दीनदयाल धाम कॉलोनी की निवासी है. महिला का कहना था कि पड़ोस में रहने वाली महिला के साथ उसका विवाद हुआ था, जिसमें शिकायत के बाद भी पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नही की गई. महिला रात तकरीबन 9 बजे हाथ में कुल्हाड़ी लेकर सिविल लाइन थाने पहुंची और हंगामा शुरू कर दिया. हाथ में कुल्हाड़ी लिए महिला को थाने में देखकर पुलिस के होश उड़ गए. पुलिस ने किसी तरह महिला के हाथ से कुल्हाड़ी लेकर अपने पास रख ली. जिसके बाद महिला थाने के बाहर बैठ कर हंगामा करने लगी.

मानसिक रूप से विक्षिप्त है महिला
सिविल लाइन थाने के बाहर बैठकर महिला ने घंटो हंगामा किया, जिसके बाद सिविल लाइन पुलिस ने महिला पुलिस कर्मियों को सूचना दी. सूचना पाकर तत्काल महिला पुलिस मौके पर पहुच गई. महिला पुलिस के द्वारा महिला को काफी समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन वह शांत होने के लिए तैयार नहीं थी. घंटो समझाइश के बाद महिला को उसके घर लाया गया, जिसके बाद पुलिस ने पड़ोस में पूछताछ की. उक्त महिला का पड़ोस में रहने वाली जिस महिला के साथ विवाद हुआ था, उसने बताया कि कृष्णा गौतम के द्वारा उसके साथ मारपीट की गई थी. वहीं कृष्णा गौतम के परिजनों की मानें तो वह मामसिक रूप से विक्षिप्त है और उसके द्वारा आए दिन मोहल्ले में हंगामा किया जाता है.

 

Related Articles

Back to top button